ये है मोहब्बतें के अशोक उर्फ़ संग्राम सिंह के घर आई नन्ही परी, इस प्यारी सी पोस्ट के साथ दी उन्होंने खुशखबरी

Yashi Verma , 11 Jul 2019
Sangram Singh, Gurkiran Kaur, (Source: Instagram | @sangram_singh)
Sangram Singh, Gurkiran Kaur, (Source: Instagram | @sangram_singh)

लगता है साल 2013 टीवी टाउन के लिए किलकारियाँ गूंजने का मौसम है। इस साल कईं टीवी सेलेब्रिटीज़ ने अपने नन्हे एंजल्स का स्वागत किया, और अब जिस टीवी सेलिब्रिटी के यहाँ खुशियों की किलकारियाँ गूंजी है वो है ये है मोहब्बतें फेम संग्राम सिंह

संग्राम सिंह और गुरकिरन कौर की अरेंज मैरिज हुई थी और ये दोनों 25 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के डेढ़ साल के बाद, संग्राम और गुरकिरन हाल ही में पेरेंट्स बने और उन्होंने अपनी नन्ही परी का स्वागत किया। कल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालके अपने सभी फैंस और वेल विशर्स को ये खुशखबरी दी।

उन्होंने लिखा-

हमें आप सब को ये बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है के हमें एक हैल्थी और परी जैसी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। माँ और बेटी बिलकुल ठीक हैं डैडी बहुत ही ज़्यादा खुश हैं।

यहाँ देखिये उनका पोस्ट-

आपको बता दूँ, बालाजी टेलीफिल्म्स का शो ‘ये है मोहब्बतें’ जब से शुरू हुआ था तब से हर किसी का फेवरेट बन गया था। इस शो को करीब ६ साल हो चुके हैं और इन ६ सालों में रमन भल्ला (करण पटेल) और इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी) की ज़िन्दगी में तबाह करने कईं लोग आए और गए। उन्ही में से एक था रमन का दुश्मन अशोक खन्ना, जिसका किरदार निभा रहे थे संग्राम सिंह, हालाँकि बाद में संग्राम का नेगेटिव से पॉज़िटिव रोल हो गया था। संग्राम की एक्टिंग और पर्सनालिटी ऐसी थी के वो आज भी सबको याद हैं।

कॉंग्रैच्युलेशन्स संग्राम एंड गुरकिरन, स्लीपलेस नाईट्स और यादगार लम्हों के लिये तैयार हो जाईये💝👶

Related Stories

Related Stories

More हिंदी