बॉलीवुड की एक और जोड़ी बंध चुकी है शादी के बंधन में, और हम उनके लिए बहुत खुश हैं। मैं बात कर रही हूँ टाइगर ज़िंदा है के एक्टर नवाब शाह और विरासत की एक्ट्रेस पूजा बत्रा की। इन्होने साबित किया है के प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था के पूजा और नवाब को एक दूसरे में अपने हमसफ़र मिल चुका है और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अब खबर आई है के पूजा ने उनके नवाब से जम्मू और कश्मीर में शादी कर ली है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पे एक वीडियो भी शेयर की है जिसमे नयी दुल्हन का खूबसूरत लाल चूड़ा नज़र आ रहा है।

यहाँ देखिये वीडियो –

अभी तक तो बस नवाब और पूजा की शादी के सिर्फ अटकलें लगाए जा रहे थे, क्योंकि दोनों में से किसी ने कुछ कन्फर्म नहीं किया। लेकिन जब हाल ही में स्पॉटबॉय ने पूजा की क्लोज़ फ्रेंड कश्मीरा शाह से उनकी शादी के बारे में पुछा तो उन्होंने पूजा को बधाइयाँ दी और नवाब का फैमिली में स्वागत किया।

कश्मीरा ने कहा-

मैं उनके लिए दुनिया की साड़ी खुशियों की कामना करती हूँ। अगर इस दुनिया में किसीको सभी खुशियाँ मिलनी चाहिए तो वो पूजा है। मैं बहुत ज़्यादा थ्रिल्ड हूँ। नवाब, परिवार में आपका स्वागत है।

इतना ही नहीं, मुंबई मिरर को भी एक सोर्स ने कन्फर्म किया के ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुकी है।

सोर्स ने कहा-

उन्होंने हाल ही में ट्रेडिशनल सेरेमनी में शादी कर ली। पूजा और नवाब जल्द ही अपनी शादी रजिस्टर करवाएंगे। वो हाल ही में नवाब की बहन की शादी के लिए श्रीनगर में थे।

नवाब और पूजा ने एक दूसरे के साथ और भी तसवीरें शेयर की।

यहाँ देखिये उनकी तसवीरें-

हाय! कितनी प्यारी लगती है ना इनकी जोड़ी!