बिगबॉस 12 कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े के साथ ब्रेकअप के बाद फिर रिलेशनशिप में आने के बारे में ये कहा मनीष नागदेव ने

Yashi Verma , 12 Jul 2019
Manish Naggdev, Srishty Rode, (Source: Instagram | @manishnaggdev)
Manish Naggdev, Srishty Rode, (Source: Instagram | @manishnaggdev)

बिगबॉस 12 फेम सृष्टि रोड़े और उनके एक्स बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव काफी समय से अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। बिगबॉस १२ में आने से पहले मनीष और सृष्टि का रिलेशनशिप काफी अच्छा चल रहा था, यहाँ तक की दोनों की सगाई भी हो गयी थी।पर बीबी हाउस में सृष्टि की मुलाक़ात हुई रोहित सुचांती से, जिसके बाद मनीष और सृष्टि के रिश्ते में दरार आ गयी और कुछ समय में उनका ब्रेकअप हो गया।

कईं खबरें ये भी आई थी के सृष्टि, मनीष को छोड़कर रोहित को डेट करने लगी हैं, हालाँकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया।

ब्रेकअप के एक साल तक तो मनीष ने इस बारे में कुछ भी बात नहीं की थी, लेकिन अभी कुछ ही समय पहले उन्होंने अपने टूटे हुए रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा के कैसे सृष्टि ने फ़ोन पर ही उनसे ब्रेकअप कर लिया था, और कभी ना मिलने के लिए कहा था, इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था के सृष्टि ने प्रोफेशनल फायदे के लिए उनसे रिश्ता बनाया था। मनीष ने अपने डिप्रेशन की कहानी बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक ओपन लेटर भी लिखा।

अब मनीष का पुराण रिश्ता तो ख़त्म हो चूका है, लेकिन जब टैली चक्कर ने हाल ही में मनीष से पुछा के क्या वो नए रोमैंटिक रिलेशनशिप में आने के लिए तैयार हैं तो मनीष ने कुछ इस तरह जवाब दिया।

उन्होंने कहा-

मेरा मानना है के फ़िलहाल मैं रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहूंगा। हालाँकि, मैं सच्चे प्यार में विश्वास करता हूँ, और शायद टाइम के साथ मैं खुदको रिलेशनशिप में रहने के लिए रेडी कर पाउँगा ।

आप क्या कहना है इस बारे में? कमैंट्स में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today