MissMalini logo
ब्रूना अब्दुल्ला ने प्रेगनेंसी के आठवें महीने में किया अपनी सीक्रेट वेडिंग का खुलासा

ब्रूना अब्दुल्ला ने प्रेगनेंसी के आठवें महीने में किया अपनी सीक्रेट वेडिंग का खुलासा

Yashi Verma

मॉडल और एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला ने अपने फैंस को चौंका दिया था, जब उन्होंने मई में एक शानदार फोटोशूट के साथ अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। और अब पता चला है के उसी महीने उन्होंने अपने मंगेतर ऐलन फ्रासर से शादी भी कर ली थी। ब्रूना और ऐलन ने पिछले साल जून में सगाई की थी, और जब वो अपने परिवार के साथ बेबीमून पर गए थे तब उन्होंने, रिंग्स एक्सचेंज करने और शादी करने का फैसला लिया।

रिपोर्ट्स की मानें तो जब ब्रूना से पुछा गया के उन्होंने अपनी शादी की बात क्यों छुपाई तो ब्रूना ने कहा के शादी को छुपाने का उनका कोई इरादा नहीं था, क्योंकि शादी तो वैसे भी होनी ही थी। और बच्चा आने वाला है तो उन्हें लगा के ये अभी ही शादी करने का सही समय है।

शादी और परिवार के बारे में बात करते हुए ब्रूना ने कहा के वो अक्सर अपनी शादी के बारे में बात करते थे, और चाहते थे के बच्चे के आने पर शादी करें, लेकिन बाद में ऐलन और ब्रूना ने फैसला किया के उनके बच्चे के लिए एक ‘प्रोटेक्टिव मैरिड फैमिली’ में जन्म लेना ज़्यादा बेहतर होगा, और इसलिए दोनों ने शादी कर ली।

ब्रूना ने ये भी बताया के उनकी वेडिंग सिंपल थी लेकिन किसी सपने से कम नहीं थी। उन्होंने कहा के उनकी शादी एक हॉलिडे की तरह थी जिसमें उनके क्लोज फ्रेंड उनके साथ थे। ब्रूना ने बताया फुकेट में समुन्दर की किनारे शादी करना, रिंग एक्सचेंज करना, और आँखों से ख़ुशी के आँसू बहना, ये सब एकदम परफेक्ट था।

मैं तो ब्रूना के लिटिल एंजेल और शादी की तसवीरें, दोनों ही देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ!