बॉलीवुड की एक और जोड़ी बंध चुकी है शादी के बंधन में, और हम उनके लिए बहुत खुश हैं। मैं बात कर रही हूँ टाइगर ज़िंदा है के एक्टर नवाब शाह और हसीना मान जाएगी की एक्ट्रेस पूजा बत्रा की। इन्होने साबित किया है के प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था के पूजा और नवाब को एक दूसरे में अपने हमसफ़र मिल चुका है और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

और अब 5 महीने डेट करने के बाद, पूजा और नवाब ने शादी का फैसला लेते हुए, 4 जुलाई को दिल्ली में शादी कर ली है। हाल ही में पूजा ने बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अपनी शादी को कन्फर्म किया।

Pooja Batra and Nawab Sahab (Source: Instagram | @nawabsahab)
Pooja Batra and Nawab Sahab (Source: Instagram | @nawabsahab)

पूजा ने कहा-

हाँ हमने शादी कर ली है। हमने दिल्ली में शादी की, जहाँ सिर्फ परिवार की लोग मौजूद थे। मेरे दोस्त मुझसे पूछते थे के हम शादी करने में टाइम क्यों लगा रहे हैं। मैं फ्लो के साथ चलना चाहती थी, लेकिन फिर मुझे लगा की नवाब ही वो शख्स है जिनके साथ मैं अपनी पूरी लाइफ स्पेंड करना चाहती हूँ। बस इसके बाद देर करने का सवाल ही नहीं उठता है। हमने ४ जुलाई को आर्य समाज में शादी की, और हम इस हफ्ते अपनी शादी रजिस्टर करवा लेंगे।

Pooja Batra, Nawwab Shah, (Source: Instagram | @nawwabshah)
Pooja Batra, Nawwab Shah, (Source: Instagram | @nawwabshah)

वहीँ नवाब ने कहा-

मुझे लगता है हमारा मिलना किस्मत में ही लिखा था। हम शादी के बारे में और ज़्यादा सोचना और डिले करना नहीं चाहते थे। हम दोनों ने ही लाइफ में अलग अलग फेज़ देखे हैं और उससे खिलकर बहार निकले हैं। जब मैं पूजा से मिला तो मेरे दिमाग में रिलेशनशिप का ख्याल नहीं था। हालाँकि, ज़िन्दगी के इस पड़ाव में, आपको अपना साथी ना होने की कमी महसूस होती है। पूजा मेरी ज़िन्दगी में सूरज की किरण के तरह आई और मुझे यकीन हो गया के मुझे इसी के साथ ज़िन्दगी बितानी है, यहाँ तक की हमारी पहली मुलाकात के बाद मैं इनसे शादी करना चाहता था।

हाय! कितने रोमैंटिक हैं ना दोनों।

वैसे अब, शादी के लगभग 12 दिन बाद पूजा और नवाब की शादी की तसवीरें सामने आईं हैं, जिसमे दोनों रब ने बनाई जोड़ी टाइप लग रहे हैं।

यहाँ देखिये तसवीरें-

Pooja Batra and Nawwab Shah, (Source: Instagram | @prabhasakshi)
Pooja Batra and Nawwab Shah, (Source: Instagram | @prabhasakshi)

पूजा और नवाब को उनकी ज़िन्दगी के इस नए पड़ाव के लिए बहुत बहुत बधाइयाँ