सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को बी-टाउन का सबसे क्यूट कपल माना जाता है, हालाँकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन फिर भी ऐसी कईं अफवाहें उड़ी थी के ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वैसे, आपको बता दूँ के इस बात की शुरुआत हुई कॉफी विद करण से, जहाँ सारा ने अनजाने में कह दिया के वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी, जिसके बाद लक्स गोल्ड अवॉर्ड्स में कार्तिक ने भी कहा के वो सारा के एड्रेस का वेट कर रहे हैं, बस फिर क्या था, फैंस ने इन्हे “सारतिक” नाम दे दिया।

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @kartikaaryan)
Sara Ali Khan, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @kartikaaryan)

दोनों ने हाल ही में इम्तियाज़ अली की फिल्म, आज कल की शूटिंग ख़त्म की, और शूटिंग का एक्सपीरियंस बताते हुए इमोशनल पोस्ट भी शेयर की। शूटिंग ख़त्म होने के बाद सारा अपनी माँ अमृता सिंह और भाई इब्राहिम खान के साथ छुट्टियाँ मानकर लौटीं और उन्हें एयरपोर्ट से किसी और ने नहीं बल्कि उनके ‘फ्रेंड’ कार्तिक आर्यन ने पिक किया। और अब इस कपल के बारे में हमें एक नयी खबर मिली है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक ब्रांड शूट के दौरान कार्तिक ने सारा को वीडियो कॉल किया। और अपने आउटफिट, हेयर और स्टाइलिंग को लेकर एडवाइस ली।

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @saraalikhan95)

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @saraalikhan95)

काम की बात करें तो कार्तिक और सारा की फिल्म आज कल, अगले साल वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ होगी। वहीं अगली फिल्म की बात करें तो कार्तिक कार्तिक पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त है, वहीं सारा डेविड धवन की फिल्म कूली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी।

वैसे, आपको क्या लगता है, क्या सारा और कार्तिक सिर्फ दोस्त हैं, या उससे ज़्यादा?