जमाई राजा फेम सारा आफरीन खान ने दिया ट्विन्स को जन्म, यहाँ देखिये उनकी प्यारी सी तस्वीर

Yashi Verma , 22 Jul 2019
Sara Afreen Khan, (Source: Instagram | @saraafreenkhan)
Sara Afreen Khan, (Source: Instagram | @saraafreenkhan)

टीवी एक्ट्रेस, सारा आफरीन खान और उनके पति आफरीन खान के घर आई है डबल ख़ुशी, क्योंकि सारा ने दिया है ट्विन्स को जन्म । न्यू मॉमी ने 8 जुलाई को यूनाइटेड किंगडम  में अपने बच्चों को जन्म दिया और उनका नाम आइज़ा और ज़िदान रखा है। आपको बता दूँ, सारा जमाई राजा और लव का इंतज़ार है में नज़र आ चुकी हैं।

सारा की योगा इंस्ट्रक्टर, जेन ने अपने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की और हमें आइज़ा और ज़िदान की पहली झलक दी।

यहाँ देखिये तस्वीर-

सारा ने अपने बच्चों को हिप्नोबर्थिंग के माध्यम से जन्म दिया। हिप्नोबर्थिंग एक ऐसी बर्थिंग मेथड है, जो एक महिला को शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक रूप से तैयार होने, और बच्चे के जन्म के दौरान डर, चिंता और दर्द के बारे में जागरूकता को कम करने में मदद करने के लिए सेल्फ हिप्नोसिस और रिलैक्सेशन का यूज़ करती है।

टीवी एक्ट्रेस ने फेमस मोटिवेशनल स्पीकर, आफरीन खान से 2009 में शादी की थी, और अभी उन्होंने यूनाइटेड किंगडम में ही घर बसा लिया है। हाल ही में द टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ बातचीत में सारा ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बात की थी।

सारा ने कहा था-

बेबी 8 जुलाई को होने वाला है और हम बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हैं। इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता के लड़की हो या लड़का। हम इस खूबसूरत तोहफे के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिसने पहले से ही हमारी ज़िन्दगी बदल दी है। ये एक बहुत ही पर्सनल मैटर है और मैंने इसे सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार के साथ शेयर किया है। इसके अलावा मैं फरवरी से लंदन में हूँ।

कितने क्यूट हैं ना आइज़ा और ज़ैदान! आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी