बालाजी टेलीफिल्म्स के पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में जल्द होने वाली है के चैतन्य चौधरी की एंट्री। कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के रमन भल्ला की भूमिका निभा रहे करण पटेल शो को अलविदा कहने वाले हैं, और उनकी जगह लेने वाले हैं चैतन्य। सुनने में आया है के करण बिगबॉस और खतरों के खिलाड़ी में नज़र आने वाले हैं, और इसलिए अब रमन भल्ला का रोल चैतन्य निभाएंगे।

हाल ही में टैली चक्कर के साथ बातचीत में चैतन्य ने रमन भल्ला की भूमिका निभाने के बारे में बताया।

Divyanka Tripathi, Chaitanya Chaudhary, (Source: Instagram | @divyankatripathidahiya, @chaitanya_chaudhary)
Divyanka Tripathi, Chaitanya Chaudhary, (Source: Instagram | @divyankatripathidahiya, @chaitanya_chaudhary)

उन्होंने कहा-

ये है मोहब्बतें का हिस्सा बनकर मैं अपने आपको बहुत खुश नसीब मानता हूँ। मैंने अपना करियर बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ शुरू किया था, और इसलिए मैं उनका आभारी हूँ। आज मेरा शूट पे पहला दिन है और मैं टीम के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ। मुझे पता है के तुलना होगी, लेकिन आय होप फैंस मुझे रमन की तरह एक्सेप्ट करें। बिना किसी शक के, रमन सबसे ज़्यादा पॉपुलर कैरेक्टर है, और लोगों को रोल के साथ लगाव भी बहुत है, लेकिन मैं उम्मीद करता हूँ के मैं उनकी उम्मीदों पे खरा उतरूँ। मुझे उनके सपोर्ट की ज़रूरत है।

वहीं जब दिव्यांका त्रिपाठी उर्फ़ इशिता के साथ काम करने के बारे में पुछा गया तो चैतन्य ने कहा के वो दिव्यांका को कुछ समय से जानते हैं, लेकिन कभी साथ काम नहीं किया। वो बहुत मेहनती और शानदार एक्टर हैं।

वैसे, चैतन्य को रावण कुमार के रोल में देखने के बारे में आपका क्या कहना हैं?