Ranbir Kapoor and Alia Bhatt (Source: Instagram | @aliaabhatt)
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt (Source: Instagram | @aliaabhatt)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है। इस बात में कोई शक नहीं है के ये दोंनो लव बर्ड्स एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। यहाँ तक की ऐसा लगता है के दोनों के परिवार वाले भी उनके रिलेशनशिप से काफी खुश है। रणबीर जब भी अपने पापा से मिलने न्यूयॉर्क जाते है, आलिया भी उनके साथ होती ही है। इतना ही नहीं, ख़बरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

आलिया ने कईं बार अपनी शादी के प्रूफ भी दिए हैं, और अब तो उनकी शादी की शॉपिंग भी शुरू हो गयी हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया अपनी शादी के जोड़े के लिए सब्यसाची मुख़र्जी से मिली थी। और हमारे सोर्स के मुताबिक़, आलिया फराह खान के स्टोर से ज्वेलरी भी ले रही है। तो अब इन सभी चीज़ों को जोड़ा जाए, तो हमें तो यही लगता हैं के दुल्हन आलिया ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरू कर दी हैं, हैना?

वैसे आपको बता दूँ, आलिया पहले भी कईं बार सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किये हुए कपड़े पहन चुकी है, जिसमें वो बहुत ज़्यादा खूबसूरत लग रही है।

यहाँ देखिये –

वैसे, अगर ये सच है तो मैं दीपिका पादुकोण की तरह आलिया को भी सब्यसाची के डिज़ाइन किये हुए जोड़े में देखने के लिए बहुटी ज़्यादा एक्साइटेड हूँ। कितनी प्यारी लगेगी ना आलिया !!

आपका क्या कहना है इस बारे में?