भूल भुलैया बिना किसी शक के बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। इसकी कहानी, अक्षय कुमार और विद्या बालन की एक्टिंग और फिल्म की हर चीज़ ने इस फिल्म को अभी भी यादगार बनाए रखा है। और इसलिए जब हमें पता चला के भूल भुलैया का दूसरा पार्ट बन रहा है, तो हमारी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले है। और अब हमें पता चला है के कार्तिक के अपोज़िट इस फिल्म में कौनसी एक्ट्रेस नज़र आने वाली है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके एक सोर्स ने उन्हें बताया के भूल भुलैया 2 में सारा अली खान या जाह्नवी कपूर में से कोई एक एक्ट्रेस नज़र आ सकती है।

Kartik Aaryan (Source: Instagram | @kartikaaryan)
Kartik Aaryan (Source: Instagram | @kartikaaryan)

सोर्स ने कहा –

टी सीरीज़ के साथ साथ मुराद खैतानी और आश्विन वरदे भूल भुलैया 2 के लिए यंग कास्ट चाहते है, और फ़िलहाल स्क्रिप्ट फाइनलाईज़ हो रही है। कुछ ऑप्शंस सोच रखे है। लेकिन ज़्यादातर सारा अली खान और जाह्नवी कपूर में से ही कोई एक होगी। दोनों ने अपने आप को बहुत अच्छी तरह से पोज़िशन किया है। और अब डिसिशन इस बात पे डिपेंड करता है के दोनों में से कौन फिल्म के लिए अपनी डेट्स स्केड्यूल कर सकती है।

सोर्स ने आगे बताया के ओरिजिनल फिल्म की तरह इसके सेकंड पार्ट में भी फीमेल लीड का रोल बहुत इम्पॉर्टैंट होगा।

Sara Ali Khan, Janhvi Kapoor, (Source: Instagram | @saraalikhan95, @janhvikapoor)
Sara Ali Khan, Janhvi Kapoor, (Source: Instagram | @saraalikhan95, @janhvikapoor)

सोर्स ने कहा-

ये एकदम फ्रेश स्टोरी है, जिसका पहले पार्ट से कोई कनेक्शन नहीं होगा। लीड एक्ट्रेस का पार्ट बहुत ही ज़्यादा चैलेंजिंग होगा, और मेकर्स को कोई ऐसी एक्ट्रेस चाहिए जो ना सिर्फ अच्छी एक्टिंग करे, बल्कि कार्तिक के साथ भी बहुत अच्छी लगे। जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनलाईज़ हो जाएगी, वो एक्ट्रेसेस को एप्रोच करेंगे।

हम्म! तो पढ़ा आपने, इस फिल्म में सारा या जाह्नवी नज़र आ सकती है।

चलिए आप बताइये, आप कार्तिक के अपोज़िट किसे देखना चाहेंगे?