टीवी एक्ट्रेस शिल्पा आनंद, जिन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ पॉपुलर टीवी शो, दिल मिल गए में रिद्धिमा गुप्ता की भूमिका निभाई थी, वो वैसे तो चार सालों से छोटे परदे से दूर है, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जो उन्हें एक बार फिर सुर्ख़ियों में ले आया है।

शिल्पा, जिन्होंने 2015 में अपना नाम बदलकर ओहाना शिवानंद कर लिया था, वो मेन्टल ट्रॉमा से गुज़र रही है। हाल ही में शिल्पा ने अपने फेसबुक पे ऐसी पोस्ट की, जिससे उनके फैंस दंग रह गए। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी बहन साक्षी आनंद की सास पर खुद के और अपनी माँ के मर्डर प्लान करने का आरोप लगाया है।

शिल्पा ने लिखा है-

कुछ महीने पहले मेरी मम्मी ने मेरी बहन की सास (भावना भ्रमभट्ट) के खिलाफ अपने पति का मर्डर करके सारी बीमा राशि हथियाने, का केस दर्ज किया था। वो जब इंडिया आई थी तब उन्होंने मेरी और मेरी मम्मी का मर्डर करने की भी कोशिश की थी। लेकिन अगले ही दिन वो अमेरिका भाग गयी। मैं उससे कहना चाहूंगी के पुलिस का सामना करो। पुलिस ने कईं बार मेरी मम्मी को कॉल करा और कहा के ‘वो तो भाग गयी, हमें बताना कब आएगी वापस’। मर्डर केस के लिए तुम हाई अलर्ट पर हो, जब भी तुम इंडिया में लैंड करोगी देखना क्या होगा तुम्हारे साथ।

यहाँ देखिये उनकी पोस्ट-

Source: Facebook | Ohanna Shivanand
Source: Facebook | Ohanna Shivanand

इतना ही नहीं, शिल्पा ने एक दूसरी भी पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा के उनकी फ्रेंड ने उनका रेप करवाने की कोशिश की। लेकिन वो सम्भली हुई और सतर्क रही, इसलिए उन्हें कुछ हुआ नहीं। और उन्होंने बाकी सबको भी सतर्क रहने का कहा।

यहाँ देखिए उनकी पोस्ट –

Source: Facebook | Ohanna Shivanand
Source: Facebook | Ohanna Shivanand

आप क्या कहना चाहेंगे इस बारे में, कमैंट्स में मुझे बताइये।