Kapil Sharma and Ginni Chatrath (Source: Instagram | @ginnichatrath)

साल 2018, बॉलीवुड के लिए शादियों का सीज़न रहा है। बहुत सी बॉलीवुड जोड़ियों ने इस साल शादी का लड्डू खाया था  जिसमे से एक जोड़ी कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की भी है। उनकी शादी अमृतसर में हुई, जिसके बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड की के हस्तियों शामिल हुई।

2018 की तरह 2019 भी कपिल और गिन्नी के लिए खुशियों का मौसम लेकर आने वाला है। जहाँ पिछले साल इनके घर में खुशियों की शहनाई बजी, वहीँ इस साल बजने वाली है खुशियों की किलकारी, क्योंकि गिन्नी जल्द ही माँ बनने वाली है।

Kapil Sharma, Ginni Chatrath (Source: Instagram | @kapilsharma)
Kapil Sharma, Ginni Chatrath (Source: Instagram | @kapilsharma)

गिन्नी की प्रेगनेंसी का पता वैसे तो सभी को मई 2019 में ही लग गया था, हालाँकि, दोनों ने इस बात को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया। लेकिन कुछ ही दिन पहले पिंकविला की एक रिपोर्ट में कपिल और गिन्नी के बेबीमून की डिटेल्स आई थी।

एक सोर्स ने बताया था-

कपिल 10 दिन के लिए अपनी वाइफ गिन्नी के साथ कैनेडा जाएंगे, क्योंकि वो उन्हें प्रॉपर हनीमून पर भी नहीं लेकर गए थे। गिन्नी, जो 3-4 मंथ प्रेग्नेंट है, वो कपिल के स्केड्यूल को लेकर बहुत ही पेशेंट रही हैं। और इसलिए कपिल ने उनके लिए टाइम निकालने का फैसला किया।

Kapil Sharma & Ginni Chatrath (Source: Instagram | @kapilsharma)

और अब हाल ही में ये जोड़ी एयरपोर्ट पे नज़र आई, जहाँ दोनों ने ब्लैक और ग्रे पहन रखा था, और गिन्नी के चेहरे पे प्रेगनेंसी ग्लो साफ़ नज़र आ रहा था।

यहाँ देखिये तस्वीर-

कितने प्यारे लग रहे हैं ना ये दोनों?

कपिल और गिन्नी को उनकी ज़िन्दगी के इस नए सफर के लिए बहुत बहुत बधाइयाँ।