पहली बार पिता बनने वाली बात पर ये कहा कपिल शर्मा ने

Yashi Verma , 25 Jul 2019
Ginni Chatrath, Kapil Sharma, (Source: Instagram | @kapilsharma)
Ginni Chatrath, Kapil Sharma, (Source: Instagram | @kapilsharma)

कपिल शर्मा के घर खुशियाँ ही खुशियाँ छाई हुई है। पिछले साल उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने एक और बार रफ़्तार पकड़ ली, और उसके बाद उनके प्यार, गिन्नी चतरथ से उनकी शादी हो गयी, और अब एक बार फिर उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि वो पहली बार पिता बनने वाले हैं।

आज सुबह ही हमने आपको बताया था के कपिल और गिन्नी बेबीमून के लिए कैनेडा जाते टाइम एयरपोर्ट पे नज़र आए और गिन्नी का प्रेगनेंसी ग्लो उनके चेहरे पे साफ़ नज़र आ रहा था।

यहाँ देखिये उनकी तस्वीर-

वैसे तो गिन्नी की प्रेगनेंसी की खबर सबको मई में ही पता चल गयी थी, लेकिन कपिल और गिन्नी दोनों ने ही इस बारे में कुछ नहीं कहा था। पर अब फाइनली कपिल ने मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू में पिता बनने के एक्सपीरियंस के बारे में बताया।

उन्होंने कहा-

मैं बस अपनी वाइफ की केयर करना चाहता हूँ, और उसके साथ रहना चाहता हूँ। हम अपने पहले बच्चे के लिए बहुत एक्साइटेड हैं लेकिन मेरी मम्मी सबसे ज़्यादा एक्साइटेड है। वो इस पल का सालों से इंतज़ार कर रहीं थी। हम बस गिन्नी और बच्चे की अच्छी हेल्थ के लिए प्रे कर रहे हैं।

Kapil Sharma & Ginni Chatrath (Source: Instagram | @kapilsharma)

जब उनसे पुछा गया के उन्होंने फादरहुड के लिए क्या तैयारियाँ कर रखी है तो उन्होंने कहा के हमने कोई तैयारियाँ नहीं कर रखी है क्योंकि हमें नहीं पता के लड़का होगा या लड़की। मेरी फैमिली के लिए ये बहुत ख़ुशी का टाइम है और सब नए सदस्य का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

कपिल, आपकी ही तरह हम भी आपके नन्हे सदस्य को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today