MissMalini logo
सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार बनने वाली है माँ

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार बनने वाली है माँ

Yashi Verma

जब भी किसी सेलिब्रिटी के घर नन्हा मेहमान आने वाला होता है तो उनके परिवार के साथ साथ उनके फैंस की भी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है। और अभी अभी हमें ये ख़ुशी दी है आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा ने। सलमान खान की बहन अर्पिता ने 2016 में अपने पहले बेटे आहिल को जन्म दिया था, और अब लगता है के वो अपनी फैमिली को बढ़ाने के लिए तैयार हैं, क्योकि वो दूसरी बार माँ बनने वाली हैं।

हालाँकि अर्पिता या आयुष में से किसी ने भी इस बात का अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स की मानें तो अर्पिता दूसरी बार प्रेग्नेंट है, और उनके साथ साथ आयुष भी इस नए चैप्टर के लिए बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हैं। इसके अलावा हम सभी जानते हैं के अर्पिता के भाई और सुपरस्टार सलमान खान आहिल पे जान छिड़कते हैं, और हम सभी सभी आहिल के छोटे भाई या बहन के साथ ये मोमेंट देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

वैसे बात तो बिलकुल सही है, सलमान सच में अपने नन्हे भांजे पे जान छिड़कते हैं। कुछ ही समय पहले उन्होंने आहिल के साथ कुछ वीडियोज़ डाले थे, जिनमें वो लिटिल आहिल के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे थे, और उन वीडियो ने हमारा दिन बना दिया था।

यहाँ देखिये वीडियो-

जिन्हे नहीं पता है उन्हें बता दूँ के अर्पिता और आयुष 18 नवंबर 2014 को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधे थे। और कुछ ही महीने पहले उनकी चौथी वेडिंग अनिवर्सरी थी।

अर्पिता और आयुष, आपकी लाइफ के इस नए चैप्टर के लिए आपको बहुत बहुत बधाई।