Surbhi Chandna, Namit Khanna, (Source: Instagram | @officialsurbhic, @farahdeenkhan)
Surbhi Chandna, Namit Khanna, (Source: Instagram | @officialsurbhic, @farahdeenkhan)

जबसे आइकॉनिक शो संजीवनी के रीमेक की खबर मिली है, तब से मैं और सभी फैंस अपनी एक्साइटमेंट रोक ही नहीं पा रहे हैं। और सुरभि चांदना के इस शो में होने से हमारी ख़ुशी में चार चाँद लग चुके हैं। इश्क़्बाज़ में अपनी ऐक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली सुरभि काफी समय से टीवी स्क्रीन्स से दूर थी, और अब वो संजीवनी के साथ अपना कमबैक करने जा रही हैं।

Sanjivani, (Source: Instagram | @officialsurbhic)
Sanjivani, (Source: Instagram | @officialsurbhic)

कोई भी भूमिका को परफेक्शन से निभाने के लिए बहुत मेहनत लगती है। उसे पूरी तरह समझना पड़ता है और उस किरदार में पूरी तरह घुसना पड़ता है। और ऐसा ही कुछ संजीवनी की कास्ट ने भी किया। सुरभि, मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली, सायंतनी घोष और नमित खन्ना ने अपने किरदार सही ढंग से निभाने के लिए रियल डॉक्टर्स से ट्रेनिंग ली।

यहाँ देखिये तस्वीर-

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna

हाल ही में सुरभि उर्फ़ डॉक्टर इशानी से बातचीत में उन्होंने बताया के चुलबुली अनिका से एक डॉक्टर का किरदार निभाना उनके लिए कितना मुश्किल रहा।

उन्होंने कहा-

एक डॉक्टर का कैरेक्टर प्ले करना बहुत चैलेंजिंग टास्क है। ये किसी भी लेवल पर इज़ी नहीं हैं, लेकिन अगर रियल एक्सपर्ट्स से प्रॉपर गाइडेंस मिल जाए तो काफी हेल्प हो जाती है। संजीवनी के लिए हमारे सेट पर रियल डॉक्टर्स आते थे, जो हमें बॉडी लैंग्वेज और बेसिक मेडिकल टर्म्स समझाते थे। जैसे डॉक्टर ग्लव्स कैसे पहनते हैं, पेशेंट का ब्लड प्रेशर कैसे चेक किया जाता है और स्टेथोस्कोप को सही तरह से कैसे पकड़ा जाता है। हमारे शो में ड्रामा के साथ अलग- अलग मेडिकल केसेस भी होंगे। और मैं उन सभी मेडिकल एक्सपर्ट्स का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने हमें हमारी परफॉरमेंस बेहतर करने में मदद की।

ये बात जान कर शो के लिए मेरी एक्साइटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ गयी है, आपका क्या कहना है?