बॉलीवुड में हर थोड़े समय में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं, जहाँ नयी बनी हुई जोड़ियाँ हमें ख़ुशी देती हैं, वहीं जब कोई रिश्ता टूटता है तो हमारे लिए भी शॉकिंग होता है। और अभी ऐसा ही कुछ हुआ है दिया मिर्ज़ा और उनके हस्बैंड साहिल संघा के साथ। साहिल और दिया एक दूसरे 11 साल से जानते हैं, उन्होंने 5 साल पहले यानी 2014 में अवधी स्टाइल में शादी की थी। और अब, शादी के 5 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

Dia Mirza, Sahil Singha, (Source: Instagram | @sahil_insta_sangha)
Dia Mirza, Sahil Singha, (Source: Instagram | @sahil_insta_sangha)

इतना ही नहीं, दिया और साहिल दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पे जॉइंट स्टेटमेंट रिलीज़ किया है।

इसमें लिखा है-

11 साल तक एक साथ ज़िन्दगी बिताने के बाद हम दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। हम दोनों दोस्त हैं और हमेशा एक दूसरे के लिए प्यार और रेस्पेक्ट के साथ खड़े रहेंगे। भले ही हमारा सफर हमें अलग अलग रास्तों पर ले जाए, हम हमेशा इस बॉन्ड के लिए एहसानमंद रहेंगे, जो हम एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं। हम हमारे परिवार और दोस्तों का, उनके प्यार के लिए और हमें समझने के लिए, शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। इसके साथ ही हम इतने सपोर्ट के लिए मीडिया के लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहेंगे। और सब से रिक्वेस्ट करना चाहेंगे के हमारी प्राइवेसी की रेस्पेक्ट करें। इसके आगे इस बात के बारे में हम कोई कमेंट नहीं करेंगे।

यहाँ देखिये-

https://www.instagram.com/p/B0nCDW9FBNS/?utm_source=ig_embed

ये बात हमारे लिए काफी शॉकिंग थी, लेकिन वो कहते हैं ना, अगर दो लोग अलग रहकर ज़्यादा खुश रह सकते हैं, तो उन्हें यही करना चाहिए।

आपका क्या कहना है इस बारे में? कमैंट्स में मुझे बताइये।