सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की में शुरू होने वाला है हाई वोल्टेज ड्रामा, जहाँ अभी हमने देखा के प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) और अनुराग (पार्थ समथान) अलग हो चुके हैं, और प्रेरणा ने मजबूरी में मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) से शादी कर ली है। वहीं अब हम देखेंगे के प्रेरणा के सामने होने वाला है मिस्टर बजाज के बड़े राज़ का खुलासा।

Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)
Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)

दरअसल, वीणा के साथ मुलाक़ात के बाद प्रेरणा, मिस्टर बजाज के रूम की तलाशी लेगी और वहाँ बासु की फाइल देखकर चौंक जाएगी। प्रेरणा को ये जानकार भी धक्का लगेगा के वो बजाज के लिए सिर्फ एक प्रॉपर्टी है, जिसे उन्होंने अनुराग से छीन लिया है। ये सब हो ही रहा होगा के मिस्टर बजाज, प्रेरणा को अपनी बेटी स्नेहा से मिलवाने का फैसला लेंगे। इतना ही नहीं, मिस्टर बजाज तो प्रेरणा को ये भी बता देंगे के उन्होंने प्रेरणा और स्नेहा को मिलते हुए देखा था, और स्नेहा का प्रेरणा के लिए प्यार देखकर ही उन्होंने प्रेरणा को अपनी बीवी और स्नेहा की माँ बनाकर लाने का फैसला लिया।

यहाँ देखिये वीडियो-

https://www.instagram.com/p/B0pUi5JAA08/

प्रेरणा को ये सब सुनकर थोड़ा बुरा लगेगा के उसने मिस्टर बजाज के इरादों पे शक किया, लेकिन इसके साथ ही उसे ये ख़ुशी भी होगी के बजाज उसे किसी प्रॉपर्टी की तरह नहीं बल्कि अपनी बेटी की माँ की तरह लाया है।

अब ये देखना दिलचस्प होगा की मिस्टर बजाज के इस खुलासे के बाद उनकी और प्रेरणा की ज़िन्दगी किस मोड़ पे जाती है।