नच बलिये 9 से इस हफ्ते ये जोड़ी होगी एलिमिनेट

Yashi Verma , 20 Aug 2019
Nach Baliye, (Source: IMDb)
Nach Baliye, (Source: IMDb)

डांस रियलिटी शो, नच बलिये इन दिनों काफी चर्चाओं में बना हुआ है, और उसका कारण है इस साल की अनोखी जोड़ियाँ। जिन्हे नहीं पता है उन्हें बता दूँ, के इस सीज़न में रेगुलर कपल्स तो आए ही हैं, लेकिन साथ ही कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स हैं जो अपने एक्स पार्टनर के साथ आए हैं। और इस ट्विस्ट का नाम रखा है ‘द एक्स फैक्टर’।

Nach Baliye 9 (Source: Instagram | @nachbaliyeofficials)
Nach Baliye 9 (Source: Instagram | @nachbaliyeofficials)

अब भई एक्स हैं तो उनके बीच कहा सुनी और ड्रामा होना तो बनी बात है। तो ऐसा ही कुछ नच बलिये में भी हो रहा है। किसी में कहा सुनी हो रही है, तो कोई पास्ट को याद कर रहा है। वैसे जो भी हो, इन सब में हमारा एंटरटेनमेंट ज़रूर हो रहा है।

वैसे बात करें शो की, तो हर रियलिटी शो में एक चीज़ जो कॉमन है, वो है एलिमिनेशन। और इस हफ्ते जो जोड़ी नच बलिये से बहार होने वाली है वो है उर्वशी ढोलकिया और उनके एक्स अनुज सचदेवा की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! उर्वशी और अनुज के परफॉरमेंस में सुधार ना होने की वजह से उन्हें एलिमिनेट कर दिया जाएगा। वैसे आपको बता दूँ के कीथ सिक्वेरारोशेल राव, विन्दु दारा सिंह दीना उमरोवा और बबीता फोगटविवेक सुहाग के बाद उर्वशी और अनुज, शो से बाहर निकलने वाली चौथी जोड़ी है। वहीँ बात करें एक्स जोड़ियों की, तो ये दोनों नच बलिये सीज़न 9 से निकलने वाली पहली एक्स जोड़ी है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today