माहि विज और जय भानुशाली के घर आई नन्ही परी, इस प्यारी पोस्ट के साथ दी खुशखबरी

Yashi Verma , 21 Aug 2019
Jay Bhanushali and Mahhi Vij (Source: Instagram | @ijaybhanushali)
Jay Bhanushali and Mahhi Vij (Source: Instagram | @ijaybhanushali)

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में पिछले साल से ही, चारों तरफ खुशियाँ फैली हुई हैं। कईं खुशियों की शहनाई गूँज रही है, और कईं खुशियों की किलकारियाँ। और ऐसे ही एक टीवी कपल, जिनके यहाँ किलकारियाँ गूंजी है, वो हैं जय भानुशाली और माहि विज। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! टीवी की मशहूर जोड़ी, जय भानुशाली और माहि विज के घर नन्ही परी आई है। और नई मॉमी और डैडी ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट करके इस बात की खुशखबरी दी।

Jay Bhanushali, Mahhi Vij, (Source: Instagram | @ijaybhanushali)
Jay Bhanushali, Mahhi Vij, (Source: Instagram | @ijaybhanushali)

जय ने अपनी नन्ही परी के साथ एक तस्वीर अपलोड की और बताया कि उसकी मम्मी जैसी आँखें और पापा जैसी नाक है। वहीं माहि ने भी सेम फोटो के साथ, अपने अडॉप्टेड बच्चों के वीडियोज़ डाले, जिसमे दोनों बच्चो की ख़ुशी और एक्साइटमेंट साफ़ झलक रही है।

यहाँ देखिये –

वो कहते हैं ना, किसी चीज़ को दिल से चाहो तो वो पूरी हो ही जाती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जय ने कहा था के उनकी इच्छा है के माहि बेटी को ही जन्म दे। क्योंकि एक बाप और बेटी का बॉन्ड बहुत ही ख़ास होता है, और वो उस बॉन्ड को एक्सपीरियंस करना चाहते हैं। और आज जय की वो इच्छा पूरी हो ही गयी।

अपनी नन्ही परी के आने पर जय ने कहा-

मैंने बेबी गर्ल के लिए प्रे किया था और अब ऐसा लग रहा है के आज मेरा सपना पूरा हो गया है। भगवान का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। एक हैल्थी बच्ची का पिता बनने पर मैं बहुत ही लकी फील कर रहा हूँ। माहि और मैं बहुत थैंकफुल हैं के उसने हमें मम्मी पापा के रूप में चुना। और हम प्रॉमिस करते हैं के हम उसे हमेशा प्रोटेक्ट करेंगे।

कॉंग्रैच्युलेशन्स जय ऐण्ड माहि, स्लीपलेस नाईट्स और यादगार लम्हों के लिये तैयार हो जाईये💝👶

Related Stories

Related Stories

More हिंदी