Jennifer Winget, (Source: Instagram | @jenniferwinget1)
Jennifer Winget, (Source: Instagram | @jenniferwinget1)

जेनिफर विंगेट टेलीविज़न की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इतना ही नहीं, वो कईं टीवी सितारों की क्रश भी हैं। और हो भी क्यों ना, उनकी अदाएँ और अदाकारी है ही फ़िदा होने लायक। जेनी के फैंस ने हमेशा ही उन्हें एक पॉज़िटिव रोल में देखा और पसंद किया था, लेकिन बेहद में माया मल्होत्रा का किरदार निभाने के बाद, उन्होंने सभी के होश उड़ा दिए थे। उनकी एक्टिंग, एक्सप्रेशंस और लुक, हर चीज़ को दर्शकों ने इतना पसंद किया था के बेहद ख़त्म होने के बाद से ही सब शो के दुसरे सीज़न का इंतज़ार कर रहे थे।

Kushal Tandon, Jennifer Winget

और अब लगता है के हम सभी का इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। जेनिफर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पे बेहद 2 के आने की खबर दी, और इस खबर ने हम सभी का दिन बना दिया। उन्होंने बेहद के प्रोड्यूसर प्रतीक शर्मा और क्रिएटिव डायरेक्टर अमीता देवदिग्गा के साथ एक फोटो शेयर किया और लिखा के बेहद 2 के लिए तैयार हो जाइये, क्योंकि इस बार का तूफ़ान और ज़्यादा क्रेज़ी होने वाला है।

यहाँ देखिये तस्वीर-

है ना ख़ुशी की बात?

जिन्हे नहीं पता है, उन्हें बता दूँ के बेहद सोनी का बहुत ही पॉपुलर शो रह चुका है। इस शो में जेनिफर के साथ साथ कुशाल टंडन और अनेरी वजानी भी थे। बेहद प्यार, जूनून और पागलपन की एक बेहतरीन कहानी है। और ख़बरों की मानें तो इस सीज़न में जेनिफर के अपोज़िट नामकरण फेम विराफ पटेल नज़र आएँगे।

मैं तो बेहद 2 के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, और आप?