नच बलिये: अली गोनी ने कहा नताशा स्टेनकोविक से ज़्यादा अच्छी गर्लफ्रेंड बन सकती है जैस्मिन भसीन

Yashi Verma , 23 Aug 2019

ये है मोहब्बतें फेम, अली गोनी इन दिनों डांस रियलिटी शो, नच बलिये में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ नज़र आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है, और इस जोड़ी को सपोर्ट करने इस हफ्ते एक स्पेशल गेस्ट भी आए हैं। मैं बात कर रही हूँ अली की ‘क्लोज़ फ्रेंड’ जैस्मिन भसीन की। आपको बता दूँ, अली और जैस्मिन की दोस्ती खतरों के खिलाड़ी में शुरू हुई थी। और शो के बाद से ही इन दोनों के डेट करने की खबरें आने लगी थी। हालाँकि दोनों ने हमेशा इन ख़बरों को नकारते हुए ये कहा है के ये सिर्फ ‘बेस्ट फ्रेंड्स’ है।

Natasha Stankovic, Aly Goni and Jasmin Bhasin
Natasha Stankovic, Aly Goni and Jasmin Bhasin

जैस्मिन की एंट्री से नच बलिये में काफी मस्ती भी हुई। अब भई, होस्ट मनीष पॉल जैसा हो तो मस्ती का लेवल दुगना होना तो बनता ही है। इतना ही नहीं, हमें ये भी पता चला है के एक फन गेम के दौरान मनीष ने अली से सवाल किया के नताशा और जैस्मिन में से ज़्यादा अच्छी गर्लफ्रेंड की क्वालिटीज़ किसमे है। इसके जवाब में अली ने जैस्मिन का नाम लिया। इसके बाद मनीष ने अली से पुछा के दोनों में से किसको उनकी मम्मी ज़्यादा पसंद करेंगी, तो इस पर अली ने नताशा का नाम लिया।

अरे भई ये तो हमें कन्फ्यूज़ कर दिए। 🤔

Aly Goni and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @alygoni)
Aly Goni and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @alygoni)

जैस्मिन से जब पुछा गया के अली और नताशा की जोड़ी के बारे में उनका क्या कहना है तो उन्होंने कहा के दोनों को अपनी रिलेशनशिप को सेकंड चांस देना चाहिए।

जैस्मिन ने कहा-

हाँ, मैं अपने बेस्ट फ्रेंड को सपोर्ट करने नच बलिये में आई थी, जो डेंजर में था। वो जानना चाहते थे के मुझे अली और नताशा के रिलेशनशिप के बारे में क्या पता है, क्योंकि उनको लगता है के वो दोनों एक्स नहीं है, और अभी भी डेट कर रहे हैं। मैंने उनसे कहा के अली और नताशा को डेट करना चाहिए और अपने रिलेशनशिप को सेकंड चांस देना चाहिए।

हाय! कितनी प्यारी है ना जैस्मिन?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी