बिगबॉस 13 प्रोमो: सलमान खान ने किया खुलासा, कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में पहुँच सकते हैं फिनाले में

बिगबॉस 13 प्रोमो: सलमान खान ने किया खुलासा, कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में पहुँच सकते हैं फिनाले में

Yashi Verma

साहिबान, मेहरबान, कदरदान, तैयार हो जाइये क्योंकि आपकी ज़िन्दगी में एक बार फिर आने वाला है एंटरटेनमेंट और ड्रामा का डबल धमाका। मैं बात कर रही हूँ बिगबॉस की। जी हाँ, टेलीविज़न के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो, बिगबॉस का मौसम एक बार फिर आने वाला है, और इसके प्रोमो से हमें एंटरटेनमेंट के डबल डोज़ की महक आ रही है।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, बिगबॉस 13 का प्रोमो आ चुका है, और इसने सबके दिमाग की सीटी बजाकर रख दी है। इस प्रोमो में सलमान खान एक स्टेशन मास्टर के अवतार में हम सभी को शो का कॉन्सेप्ट समझा रहे हैं।

यहाँ देखिये प्रोमो-

बात करें प्रोमो की, तो इस प्रोमो से हमें समझ आया है के इस बार बीबी हाउस में सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आने वाले हैं।आपको याद दिला दूँ, बिगबॉस में कॉमनर्स वर्सेज़ सेलेब्रिटीज़ का कॉन्सेप्ट सीज़न 10 से शुरु हुआ था, जिसके बाद सीज़न 11 में भी यही कॉन्सेप्ट था, और ये सीज़न सुपरहिट रहा था, लेकिन 12वा सीज़न कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाया। और शायद इस लिए इस बार सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आएँगे।

इसके साथ ही अगर आपने ध्यान दिया है, तो सलमान ने ये भी कहा है के इस बार सब कुछ फ़ास्ट फ़ास्ट होगा और कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में ही फिनाले में पहुँच जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें आखरी तक सर्वाइवल की लड़ाई लड़नी पड़ेगी।सलमान ने ये भी कहा है के ” इस बार डिसिशन है मेरा, और बहुत है टेढ़ा”।

बिगबॉस से रिलेटेड और अपडेट्स जानने के लिए बने रहिये हमारे साथ।