स्टारप्लस के पॉपुलर शो कसौटी ज़िन्दगी की में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। जहाँ अभी चल रहे ट्रैक में हमने देखा के मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) का एक्सीडेंट हो गया है, और इसका इलज़ाम आया है प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस)  की माँ यानी वीणा पर। आगे आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे के कैसे मिस्टर बजाज और प्रेरणा की लव स्टोरी शुरू होती है।

Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)
Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)

दरअसल होगा यूँ, के वीणा जेल जाने की कगार पर होगी, और तभी मिस्टर बजाज आकर सारे आरोप वापस ले लेंगे। वहीँ शारदा अभी भी वीणा पर ही आरोप लगाएगी और कहेगी के वही अपराधी है, लेकिन मिस्टर बजाज उनके खिलाफ जाकर वीणा का साथ देंगे। ये देखकर प्रेरणा खुश और इम्प्रेस हो जाएगी। इसके बाद हम देखेंगे के मिस्टर बजाज शारदा से बदला लेंगे। प्रेरणा भी बजाज को धीरे धीरे पसंद करने लगेगी।

Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @kasautizindagikay__)
Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @kasautizindagikay__)

वहीँ बात करें अनुराग की तो अनुराग (पार्थ समथान) भी प्रेरणा को भूलेगा नहीं। अनुराग ये एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा है के प्रेरणा मिस्टर बजाज के साथ खुश है। और मिस्टर बजाज के वीणा को बचाने के बाद एक ग्रैंड फंक्शन भी होगा। प्रेरणा अपनी माँ को बचाने के लिए मिस्टर बजाज का शुक्रिया अदा करेगी। और इस तरह शुरू होगी मिस्टर बजाज और प्रेरणा की लव स्टोरी।

वैसे, क्या आप मिस्टर बजाज और प्रेरणा की बॉन्डिंग देखने के लिए एक्साइटेड हैं?