प्रभास ने किया खुलासा, नहीं पसंद उन्हें अनुष्का शेट्टी की टाइम पे फ़ोन ना उठाने की आदत

Yashi Verma , 29 Aug 2019
Prabhas and Anushka Shetty

प्रभास और अनुष्का शेट्टी काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। और हों भी क्यों ना, फिल्म बाहुबली में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना की केमिस्ट्री थी ही इतनी शानदार, के लिंकअप की खबरें आना तो लाज़मी बात है। इतना ही नहीं, थोड़े दिन पहले तो ये भी खबर आई थी के ये दोनों शादी करने वाले हैं। हालाँकि दोनों ने हमेशा इन ख़बरों को नाकारा है और कहा है के ये सिर्फ दोस्त हैं।

Prabhas, Anushka Shetty, (Source: Instagram | @prabhasanushka)
Prabhas, Anushka Shetty, (Source: Instagram | @prabhasanushka)

अब जब प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ आ रही है, तो प्रभास, अनुष्का के साथ अपने रिलेशनशिप से जुड़े सवालों से घिर चुके हैं। हाल ही में एक तेलुगु चैनल के साथ इंटरव्यू में प्रभास से जब अनुष्का के बारे में सवाल किये गए, तो उन्होंने अपनी दोस्त की तारीफ तो की ही, लेकिन उसके साथ ही उन्होंने अनुष्का की एक और बात बताई जिससे उन्हें शिकायत है। प्रभास ने बताया के उन्हें इस बात से शिकायत है के अनुष्का टाइम पे फ़ोन नहीं उठाती हैं।

Prabhas, Anushka Shetty, (Source: Instagram | @prabhas_anushka_mysoul)
Prabhas, Anushka Shetty, (Source: Instagram | @prabhas_anushka_mysoul)

बात करें प्रभास की शादी की, तो फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास अपनी फिल्म साहो की रिलीज़ के बाद शादी कर लेंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है के वो एक यूएस के बिज़नेसमैन की बेटी से शादी करने वाले हैं, हालाँकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है।

वैसे प्रभास और अनुष्का की जोड़ी के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी