इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुशियों का मौसम चल रहा है। जहाँ पिछले साल सेलेब्रिटीज़ के घर खुशियों की शहनाइयाँ बज रही थी, वहीँ इस साल कईं सेलेब्स के घर खुशियों की किलकारियाँ गूँज रही है। और अब एक और सेलिब्रिटी के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। मैं बात कर रही हूँ रेसलर गीता फोगट और पवन कुमार की। हाल ही में गीता ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस और फ्रेंड्स को ये बड़ी न्यूज़ दी।

यहाँ देखिये उनकी पोस्ट-

वैसे तो गीता, स्पोर्ट्स की दुनिया में जाना माना नाम है, लेकिन आमिर खान की फिल्म दंगल के बाद ये नाम इंटरनेमेंट इंडस्ट्री में भी पहचाना जाने लगा। हालाँकि, गीता के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दोस्त तब बने, जब उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट किया। खतरों के खिलाड़ी के ज़रिये गीता की कईं टीवी कलाकारों से दोस्ती हुई, जिन्होंने उन्हें उनकी ज़िन्दगी के इस नए पड़ाव के लिए बधाइयाँ भी दी।

यहाँ देखिये-

Geeta Phogat's Post
Geeta Phogat’s Post
Geeta Phogat's Post
Geeta Phogat’s Post
Geeta Phogat's Post
Geeta Phogat’s Post
Geeta Phogat's Post
Geeta Phogat’s Post

हाय! इतनी ख़ुशी की बात हो और दोस्त बधाइयाँ ना दे ऐसा हो सकता है क्या? वैसे, हमें ये तो पता ही था के गीता की इस ख़ुशी में हिना खान उन्हें ज़रूर बधाइयाँ देंगी। इन दोनों की बॉन्डिंग खतरों के खिलाड़ी में तो अच्छी थी ही, लेकिन शो के बाद भी दोनों अक्सर एक दूसरे के फोटोज़ पे कमेंट करते थे।

टीम मिसमालिनी की तरफ से, गीता को उनके जीवन के इस नए सफर के लिए बहुत-बहुत बधाइयाँ!