करण जोहर ने मिलवाया दोस्ताना 2 के नए एक्टर 'लक्ष्य' से, कहा इंडस्ट्री से नहीं है उनका कोई कनेक्शन

Yashi Verma , 05 Sep 2019
Karan Johar and Lakshya (Source: Instagram | @karanjohar)
Karan Johar and Lakshya (Source: Instagram | @karanjohar)

करण जोहर ने कुछ ही समय पहले अपने सोशल मीडिया पे अपनी पॉपुलर फिल्म दोस्तना के सेकंड पार्ट की घोषणा की थी। उन्होंने बताया था के इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ एक और एक्टर नज़र आने वाले हैं।हालाँकि, उन्होंने इस एक्टर का नाम नहीं बताया था। इसलिए, जब से दोस्ताना  2 की अनाउंसमेंट हुई थी तभी से हम सभी ये जानने के लिए बहुत एक्साइटेड थे के कार्तिक और जाह्नवी के अलावा और कौन इस फिल्म में नज़र आने वाला है। और आज हम सभी का इंतज़ार ख़त्म हो चुका है, क्योंकि करण एक बार फिर अपने सोशल मीडिया के ज़रिये हमें दोस्ताना 2 के नए एक्टर से मिलवाया है।

इस पोस्ट में करण ने अपनी फिल्म के ‘सूटेबल बॉय’, लक्ष्य के फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा है के वो उन्हें धर्मा ब्लॉक में इंट्रोड्यूस करते हुए बहुत खुश और एक्साइटेड हैं।

यहाँ देखिये-

करण ने लक्ष्य को इंट्रोड्यूस तो कर दिया, लेकिन उनके सरनेम को सस्पेंस ही रखा। इतना ही नहीं, लक्ष्य के इंस्टाग्राम हैंडल पे भी उनका पूरा नाम नहीं लिखा हुआ है। और इस बात ने सभी फैंस की क्यूरियॉसिटी और ज़्यादा बढ़ा दी। बस फिर क्या था, लोगों ने करण के पोस्ट पे कमैंट्स की बारिश कर दी, जिसमे ज़्यादा सवाल ये थे के क्या लक्ष्य कोई स्टार किड है? क्या उनके स्टार कनेक्शन को छुपाने के लिए उनका पूरा नाम रिवील नहीं किया है? और क्या ये नेपोटिस्म है?

लेकिन अब इन सारे सवालों पे फुल स्टॉप लगते हुए, करण ने क्लैरिफाय किया है के लक्ष्य का फिल्म इंडस्ट्री से कोई ताल्लुख नहीं है, और उनका सिलेक्शन ऑडिशन प्रोसेस से हुआ है।

यहाँ देखिये करण का स्टेटमेंट-

जहाँ कुछ लोगों के मन में ये सवाल था के लक्ष्य कौन है, वहीँ कुछ लोगों ने कमैंट्स में ये भी बताया के वह सोनी टीवी के शो, पोरस में किंग पुरु का किरदार निभा चुके हैं, और उनका पूरा नाम लक्ष्य लालवानी है।

यहाँ देखिये-

वैसे आपको बता दूँ, लक्ष्य का धर्मा के साथ 4 फिल्म कॉन्ट्रैक्ट है, जिसमें मूवीज़ और डिजिटल प्लेटफार्म दोनों इनक्लूडेड है।

वेलकम टू बॉलीवुड लक्ष्य, आपकी इस नई जर्नी के लिए आपको बहुत बधाइयाँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी