खतरों के खिलाड़ी: करण पटेल, करिश्मा तन्ना और बलराज सयाल आए टॉप 3 में

Yashi Verma , 06 Sep 2019

View this post on Instagram

🔥 🔥

A post shared by BallRaaj (@balrajsyal) on

स्टंट रियलिटी शो , खतरों के खिलाड़ी टीवी के सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाले शोज में से एक है। इसके स्टंट्स और टास्कस हम सभी को घर बैठे एडवेंचर का एहसास दिला देते हैं। आपको बता दूँ, खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही है, और शो टेलीकास्ट होने का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार है।

हर बार की तरह इस बार भी शो में कईं सेलेब्रिटीज़ आए थे, जिनमे से कुछ खतरों का सामना करके आगे बढ़ गए, और कुछ घर चले गए। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के करिश्मा तन्ना, करण पटेल, शिविन नारंग और बलराज सायल टॉप 4 में पहुँच चुके हैं, और अब पता चला है के खतरों के खिलाड़ी 10 को मिल चुके हैं अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट्स।

Khatron Ke Khiladi, (Source: Instagram | @balrajsyal, @karan9198,)
Khatron Ke Khiladi, (Source: Instagram | @balrajsyal, @karan9198,)

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिविन, जिन्होंने शो में काफी अच्छा परफॉर्म किया वो शो से निकल चुके हैं और करण, करिश्मा और बलराज बन चुके हैं टॉप 3 कंटेस्टेंट्स। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है के कंटेस्टेंट्स इस महीने की 9 तारीक को इंडिया वापस आ जाएंगे, और शो का फिनाले, शो टेलीकास्ट होने के बाद मुंबई में शूट किया जाएगा।

Khatron Ke Khiladi, (Source: Instagram | @balrajsyal, @karan9198, @karishmatanna)
Khatron Ke Khiladi, (Source: Instagram | @balrajsyal, @karan9198, @karishmatanna)

वैसे, आपको बता दूँ, खतरों के खिलाडी, बिगबॉस 13 ख़त्म होने के बाद यानी अगले साल टेलीकास्ट होगा। सुनने में आया है के बिगबॉस 13, 22 सितम्बर से प्रीमियर होगा और इस बार बीबी हाउस में सिर्फ सेलेब्रिटीज़ ही नज़र आएँगे। बिगबॉस का पहला प्रोमो भी रिलीज़ हो चुका है, जो काफी इंटरेस्टिंग और ट्विस्ट और टर्न से भरा लग रहा है।

आपको क्या लगता है, कौन होगा खतरों के खिलाड़ी का विनर?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी