सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म, ‘इंशाअल्लाह’ की जब से अनाउंसमेंट हुई थी तब से हमारी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। लेकिन हमारी ख़ुशी पे पानी तब फिर गया जब इस महीने के शुरुआत में हमें पता चला, के सलमान ने डायरेक्टर के साथ क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से फिल्म छोड़ दी है। इतना ही नहीं, इंटरनेट पे तो ये भी खबरें आ रही थी के सलमान फिल्म में मसाला एंटरटेनमेंट डालना चाहते थे, जिससे भंसाली सहमत नहीं थे, इसलिए सलमान ने फिल्म छोड़ दी। हालाँकि सलमान ने ये क्लियर किया, के वो और संजय अभी भी दोस्त हैं, और वो संजय के साथ दूसरी फिल्म ज़रूर करना चाहेंगे।

Salman Khan, Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali, (Source: Instagram | @music_lovers2, @sanjayleela22)
Salman Khan, Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali, (Source: Instagram | @music_lovers2, @sanjayleela22)

सलमान के फिल्म छोड़ने के बाद इंटरनेट पे ये अफवाहें उड़ने लगी, के इंशाअल्लाह में शाहरुख़ खान सलमान की जगह लेने वाले हैं। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा था के किंग खान, अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ होगी।

लेकिन अब एसआरके ने अपने विटी अंदाज़ में इन सभी अफवाहों को नकारते हुए ये कहा है, के हालाँकि उन्हे ये जानकार बहुत अच्छा लगता है के वो कुछ फिल्में कर रहे हैं, पर इनमें से कोई भी बात सच नहीं है, अगर वो कोई फिल्म करेंगे तो सभी को पता चल जाएगा।

यहाँ देखिये-

वैसे तो शाहरुख़ ने ये क्लियर कर दिया है के वो इंशाअल्लाह में नज़र नहीं आने वाले हैं, लेकिन फिर भी दिल ही दिल में हम चाह रहे थे के ये खबर सच हो।

आपका क्या कहना है इस बारे में?