बिगबॉस 13 में सेलेब्रिटीज़ को डिवाइड किया जाएगा दो टीम में, एक टीम होगी प्लेयर्स और दूसरी होगी घोस्ट

Yashi Verma , 12 Sep 2019
Bigboss, (Source: Instagram | @ __bigboss13__ )
Bigboss, (Source: Instagram | @ __bigboss13__ )

साहिबान, मेहरबान, कदरदान, तैयार हो जाइये क्योंकि हम सभी की ज़िन्दगी में एक बार फिर लौटकर आने वाला है एंटरटेनमेंट और ड्रामा का डबल धमाका। मैं बात कर रही हूँ बिगबॉस की। ये बात तो सभी जानते हैं के बिगबॉस 13 का प्रोमो रिलीज़ हो चुका है, और ये हमारे लिए बहुत सारे धमाके लेकर आया है। पहला तो ये के इस बार सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आने वाले हैं, दूसरा ये के इस बार सब कुछ फ़ास्ट फ़ास्ट होगा और कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में ही फिनाले में पहुँच जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें आखरी तक सर्वाइवल की लड़ाई लड़नी पड़ेगी। इतना ही नहीं, बिगबॉस 13 की ट्रैन के स्टेशन मास्टर, सलमान खान ने प्रोमो में ये भी कहा है के ” इस बार डिसिशन है मेरा, और बहुत है टेढ़ा”।

अगर आपने प्रोमो मिस कर दिया है तो यहाँ देखिये-

है ना कमाल का प्रोमो?

ये तो शुरुआत थी, क्योंकि हमें शो को लेकर एक और अपडेट मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार कंटेस्टेंट्स को दो टीम में बाँटा जाएगा, एक होगी ‘प्लेयर्स’ और दूसरी ‘घोस्ट्स’। दोनों टीम को एक दूसरे के बारे में पता नहीं होगा, और प्लेयर्स का टास्क होगा घोस्ट्स का नकाब उतारकर घर में जगह बनाना, वहीँ घोस्ट को उन्हें घर में जाने से रोकना होगा।

Bigboss, (Source_ IMDb)
Bigboss, (Source_ IMDb)

इतना ही नहीं, ख़बरों की मानें तो पहले हफ्ते का एलिमिनेशन खुद सलमान करेंगे। वो खुद ऐसे कंटेस्टेंट को चुनेंगे जिसका परफॉरमेंस वीक होगा, और सलमान ही दूसरे हफ्ते के लिए कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करेंगे।

है ना दिलचस्प? इस अपडेट ने बिगबॉस के लिए मेरी एक्साइटमेंट को और ज़्यादा बढ़ा दिया है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today