काम्या पंजाबी जल्द ही बंधने वाली है शादी के बंधन में

Yashi Verma , 12 Sep 2019
Kamya Panjabi, , (Source: Instagram | @panjabikamya)
Kamya Panjabi, , (Source: Instagram | @panjabikamya)

सीरियल शक्ति की प्रीतो उर्फ़ काम्या पंजाबी शुरू करने जा रही हैं अपनी ज़िन्दगी का नया सफर। एक्ट्रेस जल्द ही बंधने वाली हैं शादी के बंधन में। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, काम्या जो काफी समय से सिंगल है, वो जल्द ही अपने दिल्ली बेस्ड बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी करने जा रही हैं।

Kamya Panjabi, Shalabh Dang, (Source: Instagram | @panjabikamya)
Kamya Panjabi, Shalabh Dang, (Source: Instagram | @panjabikamya)

जिन्हे नहीं पता है उन्हें बता दूँ के ये काम्या की दूसरी शादी होगी। इससे पहले वो बिज़नेसमैन बंटी नेगी से शादी कर चुकी हैं, लेकिन 2013 में दोनों का डाइवोर्स हो गया। इतना ही नहीं, कुछ समय पहले तो ये भी खबरें थी के काम्या, सीरियल ये है मोहब्बतें के एक्टर करण पटेल को डेट कर रही हैं, लेकिन बाद में करण की शादी हो गयी और दोनों अलग हो गए। पर वो कहते हैं ना, प्यार जब मिलना होता है तभी मिलता है, वैसे ही काम्या की ज़िन्दगी में भी प्यार इस साल आया। लव बर्ड्स काम्या और शलभ फरवरी में मिले थे, और कुछ महीने डेट करने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते तो नए पढ़ाव पे ले जाने का फैसला किया।

बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में काम्या ने अपनी शादी के प्लान्स के बारे में बात की।

Kamya Panjabi, Shalabh Dang, (Source: Instagram | @shalabhdang)Kamya Panjabi, Shalabh Dang, (Source: Instagram | @shalabhdang)
Kamya Panjabi, Shalabh Dang, (Source: Instagram | @shalabhdang)

उन्होंने कहा-

मैं अगले साल इस टाइम तक शादी शुदा रहूंगी। मुझे कुछ हेल्थ प्रॉब्लम थी, जिसके लिए मेरी एक फ्रेंड ने मुझे शलभ का रेफेरेंस दिया, और मैंने उन्हें कॉन्टैक्ट किया। हम लोग बात करने लगे और डेढ़ महीने में उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया। वापस शादी करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात थी, इसलिए मैंने इस बारे में सोचने के लिए कुछ टाइम लिया। फेल्ड मैरिज और कुछ हार्ट ब्रेक्स के बाद मैंने शादी और फिर से प्यार करने का सोचना ही बंद कर दिया था। यहाँ तक की एक पॉइंट ऐसा भी आया था जब मैं शादी के खिलाफ हो गयी थी। लेकिन शलभ ने मुझे फिर से प्यार और शादी में विश्वास दिलाया। और अब मैं प्यार में पागल एक 16 साल की लड़की की तरह हूँ।

Kamya Panjabi, Shalabh Dang, (Source: Instagram | @shalabhdang)
Kamya Panjabi, Shalabh Dang, (Source: Instagram | @shalabhdang)

सिर्फ शलभ और काम्या ही नहीं बल्कि उनकी फॅमिली भी एक दूसरे को बहुत पसंद करती है। काम्या ने बताया के उनकी बेटी आरा, शलभ को बहुत पसंद करती है वहीँ, शलभ का बेटा ईशान भी काम्या के साथ कम्फर्टेबले रहता है।

इस बारे में बात करते हुए काम्या ने कहा-

जब भी आरा ज़िद करती है तो मैं शलभ से बात करवा देती हूँ, क्योंकि वो उनकी बात सुनती है। उनकी ये बॉन्डिंग देखकर मुझे सुकून मिलता है। और मेरी और ईशान की बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी है।

हाय! मुझे ऐसी प्यारी लव स्टोरीज़ बहुत पसंद है। आपकी ज़िन्दगी की इस बड़ी ख़ुशी के लिए आपको बहुत बहुत बधाइयाँ काम्या और शलभ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today