अविनाश सचदेव ने बताया रुबीना दिलैक के साथ उनके ब्रेकअप का कारण, कहा 'नहीं देते थे एक दूसरे को स्पेस'

Yashi Verma , 13 Sep 2019
Avinash Sachdev, Rubina Dilaik, (Source: Instagram | @avinashsachdev, @rubinadilaik)
Avinash Sachdev, Rubina Dilaik, (Source: Instagram | @avinashsachdev, @rubinadilaik)

डांस रियलिटी शो, नच बलिये 9 जबसे आया है तब से चर्चाओं में बना हुआ है। फिर चाहे वो एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के ड्रामे भरे झगड़ों को लेकर हो, फैसल खान को चोट लगने की वजह से हो, या फिर उर्वशी ढोलकिया और उनके बलिये अनुज सचदेव के जजेस पर इलज़ाम लगाने को लेकर हो। इस शो में ड्रामा बढ़ते ही जा रहा है। और अब ड्रामे के साथ साथ इसमें कॉम्पिटिशन भी बढ़ने वाला है क्योंकि नच बलिये में होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री।

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया थे के एलिमिनटेड कपल, मधुरिमा-विशाल और उर्वशी-अनुज तो शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आ है रहे हैं, इनके साथ है कसौटी ज़िन्दगी की निवेदिता उर्फ़ पूजा बैनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल, और अविनाश सचदेव और उनकी बलिये पलक पुरस्वानी भी वाइल्ड कार्ड में मुकाबला करेंगे।

वैसे अविनाश और उनकी एक्स रुबीना दिलैक की हार्ट ब्रेकिंग स्टोरी तो आपको पता है होगी। अगर नहीं पता तो मैं आपको बता दूँ के अविनाश और रुबीना रिलेशनशिप में थे, लेकिन कुछ गलतफहमियों की वजह से इनका ब्रेकअप हो गया। और अब हाल है में अविनाश ने उनके और रुबीना के ब्रेकअप का कारण बताया।

उन्होंने कहा-

रुबीना और मैं लाइफ में हर चीज़ को लेकर बहुत इनसिक्योर थे। हम कभी भी एक दूसरे को स्पेस नहीं देते थे। मैं बहुत लकी हूँ के पालक मेरी लाइफ में है, जो मुझे ग्राउंडेड रखती है। और मुझे पूरी तरह समझती भी है।

आपका क्या कहना है इस बारे में? कमैंट्स में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today