भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी कियारा अडवाणी?

Yashi Verma , 18 Sep 2019

प्रियदर्शन की, अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर भूल भुलैया, बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। इसकी कहानी, अक्षय की कॉमेडी टाइमिंग और विद्या की धमाकेदार एक्टिंग ने इस फिल्म को अभी तक यादगार बनाए रखा है। और अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है, जिसमें नज़र आएँगे कार्तिक आर्यन। जब से भूल भुलैया की अनाउंसमेंट हुई थी, तब से हम बहुत एक्साइटेड थे, लेकिन उससे भी ज़्यादा एक्साइटेड हम ये जानने के लिए थे, के इस फिल्म में कार्तिक के अपोज़िट कौनसी एक्ट्रेस नज़र आने वाली है।

Akshay Kumar, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @boldoutlinemag, @kartikaaryan)
Akshay Kumar, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @boldoutlinemag, @kartikaaryan)

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के भूल भुलैया 2 में सारा अली खान या जाह्नवी कपूर फीमेल लीड में नज़र आ सकती हैं। लेकिन अब पता चला है के इस फिल्म में कियारा अडवाणी नज़र आने वाली हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! मुंबई मिरर  की एक रिपोर्ट के अनुसार, कियारा भूल भुलैया के दुसरे पार्ट में नज़र आएंगी। हालाँकि कियारा या मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

टैब्लॉइड के सोर्स ने ये भी बताया के फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज में है, और इसकी शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने के चान्सेस हैं।

Kartik Aaryan, Kiara Advani, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @kiaraaliaadvani
Kartik Aaryan, Kiara Advani, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @kiaraaliaadvani

कुछ ही दिन पहले पिंकविला  के एक सोर्स ने बताया था के फर्स्ट पार्ट की तरह इसमें भी फीमेल लीड का रोल बहुत इम्पॉर्टेंट होगा।

सोर्स ने कहा था-

ये एकदम फ्रेश स्टोरी है, जिसका पहले पार्ट से कोई कनेक्शन नहीं होगा। लीड एक्ट्रेस का पार्ट बहुत ही ज़्यादा चैलेंजिंग होगा, और मेकर्स को कोई ऐसी एक्ट्रेस चाहिए जो ना सिर्फ अच्छी एक्टिंग करे, बल्कि कार्तिक के साथ भी बहुत अच्छी लगे। जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनलाईज़ हो जाएगी, वो एक्ट्रेसेस को एप्रोच करेंगे।

चलिए आप बताइये, कार्तिक और कियारा की इस नई पैरिंग के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी