नए प्रोमो से हुआ कन्फर्म, देवोलीना भट्टाचार्य और सिद्धार्थ शुक्ल आएँगे बिगबॉस 13 में नज़र

Yashi Verma , 20 Sep 2019
Siddharth Shukla, Devoleena Bhattacharya, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla,,@devoleena)
Siddharth Shukla, Devoleena Bhattacharya, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla,,@devoleena)

29 सितम्बर का रिमाइंडर लगा लीजिये क्योंकि इस दिन आने वाला है हम सभी का फेवरेट और इंडियन टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस। जब से बिगबॉस 13 का प्रोमो आया था तभी से फैंस ने घर में जाने वाले कंटेस्टेंट्स का अनुमान लगाना चालु कर दिया था। और अब हमें इस बार के दो कंटेस्टेंट्स के नाम का कन्फर्मेशन मिल चुका है। जैसा के हम सभी जानते हैं, पिछले हर सीज़न में कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा प्रीमियर में ही होती थी, लेकिन ये सीज़न ज़रा हटके है, और इसलिए इस बार प्रीमियर के पहले ही प्रोमो के ज़रिये कंटेस्टेंट्स का क्लू दिया गया है।

कलर्स के द्वारा एक प्रोमो रिलीज़ किया गया है, जिसमे बताया गया है के सीरियल साथ निभाना साथिया की गोपी बहु, उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्य बीबी 13 में नज़र आएंगी।

यहाँ देखिये प्रोमो-

वहीँ एक और प्रोमो रिलीज़ हुआ है,  जिसमे बालिका वधु के शिव उर्फ़ सिद्धार्थ शुक्ला नज़र आ रहे हैं।

यहाँ देखिये-

है ना एक्साइटिंग न्यूज़?

वैसे आपको बता दूँ, इस बार का सीज़न थोड़ा हटके है। कुछ ही दिन पहले एक प्रोमो रिलीज़ हुआ था जिसमें शो का कॉन्सेप्ट बताया गया था। इस प्रोमो में सलमान खान शो का कॉन्सेप्ट समझाते हुए नज़र आ रहे थे। प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर के अवतार में थे, और इस प्रोमो से हमें ये समझ आया है के इस बार बीबी हाउस में सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आने वाले हैं। इसके साथ ही प्रोमो में सलमान ने ये भी कहा है, के इस बार सब कुछ फ़ास्ट फ़ास्ट होगा और कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में ही फिनाले में पहुँच जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें आखरी तक सर्वाइवल की लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

मैं तो 29 सितंबर का वेट नहीं कर सकती हूँ, और आप?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today