Koena Mitra

हम सभी 29 सितंबर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, क्योंकि इस दिन से इंडियन टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस आने वाला है। जब से बिगबॉस 13 का प्रोमो आया था, तभी से फैंस ने घर में जाने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम गेस करना शुरू कर दिया था। हाल ही में हमने आपको बिगबॉस में नज़र आने वाले दो कनफर्म्ड कंटेस्टेंट्स के नाम बताए थे, उनमे से एक थी साथ निभाना साथिया की गोपी बहु उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्य और दूसरे थे बालिका वधु के शिव उर्फ़ सिद्धार्थ शुक्ला

Siddharth Shukla, Devoleena Bhattacharya, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla,,@devoleena)
Siddharth Shukla, Devoleena Bhattacharya, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla,,@devoleena)

सिद्धार्थ और देवोलीना के बाद एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। इंडिया फ़ोरम्स की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा बिगबॉस 13 में नज़र आएंगी। जिन्हे नहीं पता है उन्हें बता दूँ के कोएना, पॉपुलर सॉन्ग साकी साकी के ओरिजिनल वर्ज़न में नज़र आ चुकी हैं, इसके अलावा वो कईं मूवीज़ भी कर चुकी हैं।

Koena Mitra, (Source: Instagram | @koenaofficial)
Koena Mitra, (Source: Instagram | @koenaofficial)

वैसे आपको बता दूँ, इस बार का सीज़न थोड़ा हटके है। कुछ ही दिन पहले एक प्रोमो रिलीज़ हुआ था जिसमें शो का कॉन्सेप्ट बताया गया था। इस प्रोमो में सलमान खान शो का कॉन्सेप्ट समझाते हुए नज़र आ रहे थे। प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर के अवतार में थे, और इस प्रोमो से हमें ये समझ आया है के इस बार बीबी हाउस में सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आने वाले हैं। इसके साथ ही प्रोमो में सलमान ने ये भी कहा है, के इस बार सब कुछ फ़ास्ट फ़ास्ट होगा और कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में ही फिनाले में पहुँच जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें आखरी तक सर्वाइवल की लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

सुनने में आया है के इन कंटेस्टेंट्स के अलावा शो में रश्मि देसाई और आरती सिंह भी नज़र आएँगे।

मैं तो 29 सितम्बर का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, और आप?