बालाजी टेलीफिल्म्स के पॉपुलर शो, कसौटी ज़िन्दगी की में जहाँ एक के बाद एक ट्विस्ट्स और टर्न्स आते ही जा रहे हैं, वहीँ अब शो में एक और धमाका होने को तैयार है। इस धमाके का नाम है कोमोलिका। कुछ ही दिन पहले हिना खान ने अपने बॉलीवुड कमिटमेंट्स के चलते कसौटी छोड़ दिया था, और जबसे हिना ने शो छोड़ा था, तभी से लोग ये जानने का इंतज़ार कर रहे थे के ये आइकॉनिक क़िरदार कौन निभाएगा।

Hina Khan, (Source: Instagram | @realhinakhan)
Hina Khan, (Source: Instagram | @realhinakhan)

और अब लगता है हम सभी का ये इंतज़ार ख़त्म हो चुका है, क्योंकि ख़बरों की मानें तो पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान कसौटी ज़िन्दगी की में कोमोलिका की भूमिका निभाने वाली हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पिंकविला  की एक रिपोर्ट के अनुसार, गौहर खान शो में हिना खान को रेप्लस करेंगी। वेबसाइट के एक सोर्स ने बताया के गौहर लुक टेस्ट भी दे चुकी हैं।

Gauhar Khan, (Source: Instagram | @gauaharkhan)
Gauhar Khan, (Source: Instagram | @gauaharkhan)

सोर्स ने कहा-

मेकर्स शो में कोमोलिका का क़िरदार निभाने के लिए गौहर खान को ऑन बोर्ड करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। गौहर ने हाल ही में लुक टेस्ट भी दे दिया है, और उसकी प्रोडक्शन हाउस के साथ लगातार बातचीत चल रही है। मेकर्स उनसे कन्विंस्ड हैं, और उन्हें कोमोलिका के रूप में कास्ट किया जा सकता है। लेकिन गौहर दुविधा में है क्योंकि उनके हाथ में वेब सीरीज के साथ साथ और भी प्रोजेक्ट्स हैं। हालाँकि, फाइनल बातचीत होना अभी बाकी है।

आपको क्या लगता है, गौहर कोमोलिका के किरदार में कैसी लगेंगी?