Arhaan Khaan, Rashmi Desai, (Source: Instagram | @arhaankhaan,@imrashamidesai)
Arhaan Khaan, Rashmi Desai, (Source: Instagram | @arhaankhaan, @imrashamidesai)

हम सभी को 29 सितम्बर का बेसब्री से इंतज़ार है, क्योंकि इस दिन आने वाला है हम सभी का फेवरेट और इंडियन टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस बिग बॉस 13 की टेलीकास्ट डेट जितनी पास आते जा रही ही, उतने ही ज़्यादा कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील होते जा रहे हैं। और उन्ही में से कुछ नाम जो सामने आए हैं वो हैं, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्य, आरती सिंह और रश्मि देसाई

Rashmi Desai, Arhaan Khaan, (Source: Instagram | @imrashamidesai, @arhaankhaan)
Rashmi Desai, Arhaan Khaan, (Source: Instagram | @imrashamidesai, @arhaankhaan)

बात करें रश्मि देसाई की, तो उनके बारे में एक और खबर सामने आई है। कुछ ही दिन पहले ये सुनने में आया था, के रश्मि के साथ साथ उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान भी उनके साथ बीबी 13 में नज़र आने वाले। इतना ही नहीं, ये भी कहा जा रहा था के रश्मि और अरहान बिगबॉस के घर में ही शादी करेंगे। लेकिन अब हमारी तपस्या उर्फ़ रश्मि ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन ख़बरों पर अपना जवाब दिया है।

हाल ही में गोल्डन ग्लोरी अवॉर्ड के दौरान जब रश्मि से बिगबॉस के बारे में सवाल पुछा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, अगर वो शादी करेंगी तो छुपकर नहीं बल्कि सबको बताकर करेंगी, क्योंकि इसमें छुपाने जैसी कोई बात ही नहीं है।

इतना ही नहीं, रश्मि ने जवाब देते टाइम इन अफवाहों के लिए अपनी नाराज़गी भी जताई।

यहाँ देखिये वीडियो –

https://www.instagram.com/p/B2tvocBnlua/

https://www.instagram.com/p/B2tw8iYHl9_/

रश्मि, आपने इन अफवाहों को तो क्लियर कर दिया है, लेकिन आपके फैंस फिर भी आपको बिगबॉस में देखना चाहेंगे, शादी हो या ना हो।

बात करें शो की, तो बिगबॉस 13 की सितारा एक्सप्रेस तेज़ स्पीड से 29 सितंबर को आने के लिए तैयार है, जिसके लिए मैं तो बहुत एक्साइटेड हूँ, और आप?