बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने कहा, प्रिंस नरूला उनके फैन थे और उनसे लेते थे करियर एडवाइस

Yashi Verma , 01 Oct 2019
Paras Chhabra, Prince Narula, (Source: Instagram | @princenarula, @parasvchhabrra)
Paras Chhabra, Prince Narula, (Source: Instagram | @princenarula, @parasvchhabrra)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो एक बार फिर आ गया है हम सभी के दिन में एंटरटेनमेंट के कलर्स लेकर। मैं बात कर रही हूँ बिगबॉस 13 की। जब से बिगबॉस के पहले प्रोमो से ये पता चला था के इस बार शो में सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आने वाले हैं, तभी से हमारे मन में ये सवाल उठ रहा था के सीज़न 13 में कौन कौन सेलेब्रिटीज़, कंटेस्टेंट्स बनकर आने वाले हैं। और अब हमें हमारे इस सवाल का जवाब मिल चुका है।

कंटेस्टेंट्स की बात हो ही रही है, तो बात करते हैं पारस छाबड़ा की। बीबी 13 के कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा, स्प्लिट्सविला के विनर रह चुके हैं।हाल ही में जब टैली चक्कर  के साथ बातचीत में पारस से पुछा गया के प्रिंस नरूला भी स्प्लिट्सविला के विनर रह चुके हैं, और वो भी बिगबॉस में आकर ये शो भी जीत कर गए थे, तो क्या पारस भी प्रिंस के क़दमों पे चलकर हिस्ट्री रिपीट करने के लिए तैयार हैं।

इस बात पर पारस ने कहा-

मैं घर में जाकर गेम खेलने के लिए बिलकुल तैयार हूँ। और बात करें प्रिंस की, तो वो मेरा फैन था और मुझसे करियर एडवाइस लेता था। उसने एक बार मुझसे पुछा भी था की उसे बिगबॉस में जाना चाहिए या नहीं। मैंने अपनी एडवाइस देकर उसकी हेल्प की थी। वो अपनी लाइफ में बहुत अच्छा कर रहा है। मैं भी शो जीतकर अपनी एबिलिटीज़ प्रूव करने के लिए तैयार हूँ।

वैसे आपको कैसा लगा बिगबॉस का पहला एपिसोड?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today