बिगबॉस 13 में इस हफ्ते नहीं होगा कोई एलिमिनेशन

Yashi Verma , 03 Oct 2019
Bigg Boss Day 1
Bigg Boss Day

बिगबॉस 13 शुरू हो चुका है, और हर सीज़न की तरह इस सीज़न में भी शुरू से ही ड्रामे की बरसात हो रही है। फिर चाहे वो पारस छाबड़ा और असीम रियाज़ के बात बात पर होने वाले झगड़े हों, सिद्धार्थ शुक्ला का रश्मि देसाई और आरती सिंह से कॉम्प्लिकेटेड बॉन्ड हो, या फिर शैफाली बग्गा की सेलेब्रिटीज़ से बहस हों, बीबी हाउस के हर कोने में ड्रामा ही ड्रामा फैला हुआ है।

Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस के ड्रामे की बात हो, और नॉमिनेशन की प्रक्रिया दिमाग में ना आए ऐसा हो सकता है क्या? बीबी 13 के सेकंड डे हमको देखने को मिली नॉमिनेशंस की अनोखी प्रक्रिया। इस प्रक्रिया में लड़कियों को उन लड़कों को दिल देना था, जिनके साथ उनकी बॉन्डिंग है, और ज़्यादातर लड़कियों ने दिल दिया पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को। इसके बाद दोनों लड़कों को सिर्फ एक लड़की का दिल सभालते हुए बाकी लड़कियों का दिल डिस्ट्रॉय कर देना था, और जिन लड़कियों का दिल डिस्ट्रॉय हुआ, वो सीधे सीधे हों गयी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट।

जहाँ सिद्धार्थ ने देवोलीना भट्टाचार्य का दिल डिस्ट्रॉय किया, वहीँ पारस ने कोएना मित्रा, दलजीत कौर, शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई का दिल डिस्ट्रॉय कर दिया, और ये पाँच लड़कियाँ हो गयी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट।

हालाँकि की रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते बिगबॉस के घर से कोई एलिमिनेट नहीं होगा।। इतना ही नहीं, पिंकविला  की रिपोर्ट के अनुसार, एक कंटेस्टेंट को चौथे हफ्ते के एन्ड तक टिकिट टू फिनाले मिल जाएगा। और फिनाले के फर्स्ट राउंड के बाद शो में नए कंटेस्टेंट्स, विराफ पटेल, राहिल आज़म और अनुज सक्सेना की विलकार्ड एंट्री होगी।

वैसे, बिगबॉस के अभी तक के एपिसोड्स के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी