बेहद 2 में नज़र आएँगे आशीष चौधरी, कहा जेनिफर विंगेट के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड करते हैं शेयर

Yashi Verma , 07 Oct 2019
Ashish Chowdhry, Jennifer Winget, (Source: Instagram | ashishchowdhryofficial, @jenniferwinget1)
Ashish Chowdhry, Jennifer Winget, (Source: Instagram | ashishchowdhryofficial, @jenniferwinget1)

माया मल्होत्रा एक बार फिर आ रही है हम सभी की टीवी स्क्रीन्स पर, लेकिन इस बार वो बेहद प्यार नहीं बेहद नफरत लेकर आएंगी। जिन्हे नहीं पता, उन्हें बता दूँ के मैं बात कर रही हूँ जेनिफर विंगेट की। जेनिफर के फैंस ने हमेशा ही उन्हें एक पॉज़िटिव अवतार में देखा और पसंद किया था, लेकिन बेहद में माया मल्होत्रा का किरदार निभाने के बाद उन्होंने सभी के होश उड़ा दिया, और हम सब इसीलिए बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि जल्द ही बेहद 2 आने वाला है।

Beyhadh 2, (Source: Instagram | @sonytvofficial)
Beyhadh 2, (Source: Instagram | @sonytvofficial)

बेहद के पहले सीज़न में जेनिफर के अपोज़िट कुशाल टंडन नज़र आए थे, वहीं सेकंड सीज़न में उनके साथ आशीष चौधरी और शिविन नारंग नज़र आने वाले हैं। हाल ही में टैली चक्कर के साथ बातचीत में आशीष ने जेनिफर के साथ स्क्रीन शेयर करने और बेहद 2 में नज़र आने के बारे में बात की।

आशीष ने कहा –

रोल की चॉइस के बारे में बात करें, तो मैं इसे फ्यूचर में आने वाली बड़ी और बेहतर चॉइसेस के लिए एक स्टेपिंग स्टोन मानता हूँ। मैं बेहद 2 के लिए क्रिएटिवली और कॉन्फिडेंटली दोनों तरह से बहुत एक्साइटेड हूँ, मुझे पता है मैं धूम मचा दूँगा। जेनिफर एक समझदार और मेहनती एक्टर है। वो ऐसी शख्स है जिसके साथ मैं स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करता हूँ, और इसमें कोई शक नहीं है के उनके इस प्रोजेक्ट में होने से मुझे इस शो को चुनने में आसानी हुई।

वैसे, आशीष और जेनिफर की जोड़ी के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today