एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों काफी चर्चाओं में है, फिर चाहे वो बिगबॉस 13 में रश्मि देसाई के साथ अपने झगड़े की वजह से हो, या फिर बिगबॉस के घर में हर बात पर अपना आपा खोने की वजह से। लेकिन हाल में जो बात उन्हें फिर चर्चाओं में ले आई है वो है उनके शो, बालिका वधु की को-स्टार शीतल  खंडाल के आरोप

शीतल, जो बालिका वधु में गहना की भूमिका निभाती थी, उन्होंने हाल ही में आईडब्लूएम बज़  के साथ इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया, के बालिका वधु के सेट पर सिद्धार्थ उन्हें गलत तरह से छूते थे।

Sheetal Khandal,(Source: Instagram | @sheetalkhandal_gehna,)
Sheetal Khandal,(Source: Instagram | @sheetalkhandal_gehna,)

शीतल ने कहा-

रश्मि देसाई और बाकियों से लड़ने के अलावा, उसने हाल ही में सिद्धार्थ डे और आरती की लड़ाई में आरती का साथ देकर ये बताने की कोशिश की, के वो औरतों की रेस्पेक्ट करता है। लेकिन इंडस्ट्री के ज़्यादातर लोगों को उसके असली रंग पता है। जब मैं बालिका वधु में काम कर रही थी, तब मैं खुद उनके सेक्सिस्ट बिहेवियर का शिकार रह चुकी हूँ। उसने कईं लड़कियों पर ट्राय किया है, आप समझ रहे हैं ना मैं क्या कहना चाह रही हूँ।

इतना ही नहीं, शीतल ने ये भी कहा के सिद्धार्थ उनसे डबल मीनिंग बातें करके उन्हें अनकंफर्टेबल फील करवाता था।

https://www.instagram.com/p/B3jWp8xhN7Q/

उन्होंने कहा-

वो ना सिर्फ मुझे गलत तरह टच करता था, बल्कि गंदी डबल मीनिंग लैंग्वेज भी यूज़ करता था।

इसके आगे उन्होंने कहा के, उन्हें ये सब बातें बहुत परेशान करती थी, लेकिन वो नई थी इसीलिए कुछ बोलने में हिचकिचाती थी। हालाँकि, शीतळ ने हिम्मत जुटा कर प्रोडक्शन वालों से बात की, लेकिन उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया। जिसके बाद सिद्धार्थ ने उसके साथ शूट करने के लिए मना कर दिया।

इस शॉकिंग खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है?