Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)

बिगबॉस के इस सीज़न में ड्रामे की कोई कमी नहीं है, हर रोज़ कोई ना कोई ड्रामा हो ही रहा है। खैर बीबी हाउस में ड्रामा और झगड़े तो हम एक्सपेक्ट करते ही हैं, लेकिन बिगबॉस 13 में झगड़ों की हद पार होती जा रही है। यहाँ रोज़ नए नए झगड़े होते ही रहते हैं। और हाल ही में जो झगड़ा हुआ है वो है शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे का शहनाज़ गिल से।

Shefali Bagga, Shenaaz Gill, Siddharth Dey, (Source: Instagram | @colorstv)
Shefali Bagga, Shenaaz Gill, Siddharth Dey, (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को खुदको नॉमिनेशंस से बचाने के लिए साँप सीडी का टास्क दिया। जिसमें नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को अपनी सीढ़ियाँ बनानी थी, और साँप बने, आरती सिंह और असीम रियाज़ को उनको सीढियाँ बनाने से रोकना था। कल हमने देखा, के इस टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्य ने शहनाज़ को थप्पड़ मार दिया था, वहीं आज हम टास्क की आड़ में, सिद्धार्थ डे और शेफाली को शहनाज़ पर कीचड़ उछालते हुए देखेंगे। सिद्धार्थ और शेफाली की कड़वी बातें सुनकर शहनाज़ रो पड़ेगी, और आरती उन्हें चुप करवाएंगी।

यहाँ देखिये वीडियो –

खैर, ये तो हमें आज देखने को मिलेगा। बात करें कल की, तो कल एक और झगड़ा सुर्ख़ियों में बना हुआ था। कल हमने देखा के सिद्धार्थ शुक्ला की घर की लेडीज़, माहिरा शर्मा और देवोलीना के साथ कहा सुनी हो गयी थी, जिसमें सिद्धार्थ और लेडीज़ दोनों ने ही एक दूसरे को बहुत कुछ कहा था। जिसके बाद पूरा सोशल मीडिया दो टीमों में बँट गया, कुछ लोग सिद्धार्थ का सपोर्ट करते लगे, तो कुछ गर्ल्स का।

वैसे, आप इस सीज़न में किसको सपोर्ट कर रहे हैं?