एकता कपूर का पॉपुलर शो नागिन जब भी आता है लोगों के दिलों के साथ साथ टीआरपी चार्ट पर भी राज करता है। शो का तीसरा सीज़न जबसे खत्म हुआ था, तभी से लोग इसके चौथे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और अब हम सभी का ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला है, क्योंकि जल्द ही आने वाला है नागिन 4

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के नागिन 4 में जमाई राजा फेम निया शर्मा नज़र आने वाली हैं, और आज हमें एक और नागिन का नाम पता चला है। स्पॉटबॉय  की रिपोर्ट के अनुसार निया के साथ साथ अंकिता लोखंडे नागिन 4 में नज़र आएंगी। आपको बता दूँ, एकता और अंकिता इससे पहले पवित्र रिश्ता में भी साथ काम कर चुके हैं।

Naagin 4, (Source: Instagram | @colorstv)
Naagin 4, (Source: Instagram | @colorstv)

बात करें नागिन 4 की, तो कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी के इस बार शो में दो नागिन नज़र आएंगी, एक पॉज़िटिव और एक नेगेटिव। अब ये देखना दिलचस्प होगा के अंकिता और निया में कौन पॉज़िटिव नागिन बनता है और कौन नेगेटिव।

जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ के नागिन के पहले पार्ट में मोनी रॉय और अर्जुन बिजलानी नज़र आए थे, वहीं दूसरे में मोनी और करणवीर बोहरा नज़र आए थे। बात करें थर्ड पार्ट की, तो इसमें पर्ल वी पुरी और सुरभि ज्योति की केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

क्या आप निया को नागिन 4 में देखने के लिए एक्साइटेड हैं?