शाहरुख़ खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर को आग में जलने से बचाया, सलमान खान ने इस अनोखे अंदाज़ में की किंग खान की तारीफ

Yashi Verma , 31 Oct 2019
Shahrukh Khan, Salman Khan
Shahrukh Khan, Salman Khan

बॉलीवुड में 2019 की दिवाली बहुत ही रौशनी भरी रही है। हर बार की तरह इस बार भी बहुत से सेलेब्रिटीज़ ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी थी, और पूरी इंडस्ट्री को बुलाया था। उन्ही में से एक पार्टी थी बच्चन्स की दिवाली पार्टी। हर साल की तरह इस साल भी बच्चन्स की पार्टी में उनके करीबी लोग मौजूद थे। लेकिन इस महफ़िल में कुछ ऐसा भी हुआ जिससे सबका दिल देहल गया। मिडडे  की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर, अर्चना सदानंद के लहंगे में दिए से आग लग गयी थी, और शाहरुख़ खान ने वो आग बुझा कर अर्चना को जलने से बचाया।

Shah Rukh Khan and Aishwarya Rai Bachchan (Source: Instagram | @iamsrk | @aishwaryaraibachchan_aib)
Shah Rukh Khan and Aishwarya Rai Bachchan (Source: Instagram | @iamsrk | @aishwaryaraibachchan_aib)

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है के आग बुझाने से शाहरुख़ को भी थोड़ी चोट आई है, वहीं अर्चना के हाथ और राइट पैर में जला है। एक अंदर के शख्स ने टैब्लॉइड को ये भी बताया के ये सुबह के 3 बजे की बात है, जब सिर्फ कुछ ही गेस्ट बचे थे। अर्चना को सोमवार की सुबह नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहाँ उनके इन्फेक्शन से बचाए रखने के लिए आईसीयू में रखा गया था। डॉक्टर ने ये बताया के अर्चना 15 परसेंट जल चुकी हैं।

एक सोर्स ने बताया-

अर्चना अपनी बेटी के साथ आंगन में थी, जब उनके लहंगे ने दिए से आग पकड़ ली। आसपास के लोगों को समझ नहीं आया के क्या करें। पर तभी शाहरुख़ अर्चना के पास आए और आग बुझा दी। उन्हें भी जैकेट से आग बुझाते टाइम थोड़ी चोट आई। लेकिन उनके दिमाग में सिर्फ आग बुझाने का ख्याल आया।

Salman Khan and Shah Rukh Khan (Source: Instagram | @beingsalmankhan)
Salman Khan and Shah Rukh Khan (Source: Instagram | @beingsalmankhan)

किंग खान की इस बहादुरी को देखकर पूरी इंडस्ट्री और उनके चाहने वाले तो तारीफ कर ही रहे हैं, लेकिन उनके ख़ास दोस्त सलमान खान भी उनकी तारीफ करने से नहीं रुके। सलमान ने एसआरके के गाने, मनवा लागे का एक छोटा सा पार्ट शेयर किया, जिसमें उनके शर्ट में आग लगती है, फिर भी उन्हें कुछ नहीं होता है। इस वीडियो के साथ सल्लू ने अपनी आवाज़ में ऑडियो डाला, जिसमें उन्होंने कहा, ‘हीरो वो होता है, जो आग में कूदके, बुझाके, बचता है’।

यहाँ देखिये वीडियो-

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इसे कहते हैं अनोखी तारीफ, हैना?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी