बिगबॉस 13 में तहसीन पूनावाला ने किया रश्मि देसाई को सपोर्ट, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma , 01 Nov 2019
Tehseen Poonawala, Rashami Desai, (Source: Instagram | @colorstv)
Tehseen Poonawala, Rashami Desai, (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस 13 के कंटेस्टेंट्स ने ऑडियंस को अपनी लड़ाइयों और हाई वोल्टेज ड्रामा से बांधकर तो रखा ही है, लेकिन जैसे जैसे शो का पहला फिनाले पास आ रहा है, वैसे वैसे ये ड्रामा और टेढ़ापन भी बढ़ते जा रहा है, और हर कंटेस्टेंट फिनाले में आगे बढ़ने की पूरी कोशिश में लगा हुआ है।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे, के बिगबॉस, घरवालों को एक टास्क देंगे, जिसमें उन्हें घर के सबसे दोगले कंटेस्टेंट का नाम लेना होगा। इस टास्क में ज़्यादातर लोग रश्मि देसाई का नाम लेंगे, जिससे वो काफी हताश भी हो जाएंगी। लेकिन सीक्रेट रूम में बंद, वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट, तहसीन पूनावाला, बाकी दो कंटेस्टेंट्स, शेफाली जरीवाला और केशरी लाल यादव के खिलाफ जाकर रश्मि को सपोर्ट करेंगे और पूरा गेम पलट कर रख देंगे।

यहाँ देखिये वीडियो-

तो देखा आपने, किस तरह इस अजनबियों से भरे घर में रश्मि को देवोलीना भट्टाचार्य के अलावा एक और कोई सपोर्ट करने वाला मिल गया है। इतना ही नहीं, तहसीन सिद्धार्थ शुक्ला को भी सपोर्ट करते हुए दिखेंगे।

बात करें वाइल्डकार्ड एन्ट्रीज़ की, तो तहसीन, शेफाली और केसरी के अलावा, हिंदुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना और अरहान खान बिगबॉस के घर में नज़र आने वाले हैं।

बिगबॉस 13 के वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट्स के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी