बिगबॉस 13: रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य नहीं हुई हैं एविक्ट, सीक्रेट रूम में जाकर रखेंगी घरवालों पर नज़र

Yashi Verma , 04 Nov 2019
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)

इंडियन टेलीविज़न के सबसे एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिगबॉस का नया सीज़न जबसे आया है, तभी से इसने लोगों को बाँध कर रखा है। हाल ही में हमने देखा के इसका पहला पढ़ाव, यानी पहला फिनाले हो चुका है, जिसमें 6 नए सदस्य, अरहान खान, हिमांशी खुराना, तहसीन पूनावाला, हिंदुस्तानी भाऊ, शेफाली जरीवाला और केशरी लाल यादव ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। जहाँ ये 6 सदस्य घर में आए हैं, वहीँ रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा बिगबॉस के घर से बेघर हो गए हैं।

वीकेंड का वार पर जैसे ही सलमान खान ने अनाउंस किया के ये तीनों घर से बेघर हो गए हैं, वैसे ही हिंदुस्तान की आवाम दंग रह गयी के रश्मि और देबो, जिनकी काफी ज़्यादा फैन फॉलोइंग है, वो इतनी जल्दी कैसे बेघर हो सकते हैं।

Rashami Desai, Devoleena Bhattacharya, (Source: Voot)
Rashami Desai, Devoleena Bhattacharya, (Source: Voot)

जिनके मन में अभी भी ये सवाल है उन्हें बता दूँ के रश्मि और देबो नहीं, बल्कि सिर्फ शेफाली घर से एविक्ट हुई है। इतना ही नहीं, रश्मि और देबोलीना अब सीक्रेट रूम में जाएंगे, जहाँ से वो घरवालों पर नज़र रखेंगे और उनकी रणनीति का पता लगाएंगे। है ना दिलचस्प बात?

वैसे मज़ा तो तब आएगा, जब इन दोनों की घर में वापसी होगी, और बाकी घरवालों को ये पता चलेगा के रश्मि और देवोलीना एविक्ट नहीं हुए थे।

ये देखना दिलचस्प होगा के सीक्रेट रूम से आने के बाद रश्मि और देबो क्या गेम प्लैन बनाते हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी