करण पटेल ने किया कन्फर्म, करने वाले हैं ये है मोहब्बतें में वापसी

Yashi Verma , 06 Nov 2019
Karan Patel (Source: Instagram | @karan9198)
Karan Patel (Source: Instagram | @karan9198)

एकता कपूर के शो, ये है मोहब्बतें के ओरिजनल रमन भल्ला, उर्फ़ करण पटेल ने कुछ महीने पहले जब शो छोड़ा था, तब उनके सभी फैंस का दिल टूट गया था। शो छोड़ने के बाद करण चले गए खतरों के खिलाड़ी में एक नया एक्सपीरियंस करने, और उनकी जगह लेली चैतन्य चौधरी ने। लेकिन अब सुनने में आया है के करण एक बार फिर रमन भल्ला के किरदार में नज़र आने वाले हैं।

Chaitanya Chaudhary, Karan Patel, (Source: Instagram | @chaitanya_chaudhary, @karan9198)
Chaitanya Chaudhary, Karan Patel, (Source: Instagram | @chaitanya_chaudhary, @karan9198)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा। करण एक बार फिर ये है मोहब्बतें में नज़र आएँगे। इतना ही नहीं, टाइम्स ऑफ़ इंडिया  के साथ इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात को कन्फर्म भी किया है।

करण ने कहा-

मुझे नहीं पता लोगों ने ऐसा क्यों सोच लिया के मैंने शो छोड़ दिया है। मैं बस शो से थोड़े दिन के लिए दूर था, क्योंकि मैं किसी और चीज़ के साथ बिज़ी था। ये शो हमेशा मेरे करियर और ज़िन्दगी का एक अहम् हिस्सा रहेगा।

हाल ही में ये भी खबर आई थी के ये है मोहब्बतें दिसंबर में बंद हो जाएगा।

Karan Patel
Karan Patel

इस बारे में करण ने कहा-

मुझे नहीं लगता है। हालाँकि हम ये किरदार बहुत समय से निभा रहे हैं, लेकिन हमारे लिए लोगों का प्यार और लगाव ज़रा भी कम नहीं हुआ है। इसका मतलब यही है के मैं कुछ सही कर रहा हूँ। रमन भल्ला का किरदार निभाना हमेशा मेरे लिए एक गर्व की बात होगी। अगर कुछ लोगों को लगता है के ये है मोहब्बतें अब बंद हो जाना चाहिए, तो उन्हें उन लोगों से अपने फैक्ट्स रीचेक करना चाहिए जिन्हे लगता है शो चलना चाहिए।

ये तो ये है मोहब्बतें के फैंस के लिए बोनस हो गया। करण भी शो में लौट रहे हैं और शो बंद भी नहीं हो रहा है।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी