Sidharth Shukla and Rashami Desai (Source: Instagram | @imrashamidesai, @realsidharthshukla)
Sidharth Shukla and Rashami Desai (Source: Instagram | @imrashamidesai, @realsidharthshukla)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिगबॉस का ये सीज़न सिर्फ लड़ाई झगड़ों से भरा है, इस सीज़न में हर चीज़ को लेकर लड़ाई हुई है, फिर चाहे वो टास्क हो या खाना। बिगबॉस 13 का एक कंटेस्टेंट, जिसकी घर के ज़्यादातर लोगों से लड़ाई हुई है, वो है सिद्धार्थ शुक्ला। लेकिन उन सब लड़ाइयों में जिस लड़ाई के सबसे ज़्यादा चर्चे हुए हैं वो है सिड और रश्मि देसाई की लड़ाई।

Rashami Desai, Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @colorstv)
Rashami Desai, Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @colorstv)

आपको बता दूँ, सिड और रश्मि कलर्स  के शो, दिल से दिल तक में साथ काम कर चुके हैं, और इस में उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। हालाँकि स्क्रीन के पीछे की सच्चाई कुछ और ही थी। ऑनस्क्रीन तो ये दोनों रोमांस करते थे, लेकिन ऑफस्क्रीन इनके झगड़े ही ख़त्म नहीं होते थे। खैर ये तो पहले की बात है। बात करें अभी की, तो जैसे ही रश्मि का एलिमिनेशन हुआ था, तो लोग ये सोच बैठे थे के अब सिद्धार्थ और उनकी लड़ाई ख़त्म हो गयी है। लेकिन रश्मि की सरप्राइज़ एंट्री के बाद, इन दोनों की लड़ाई एक बार फिर शुरू हो गयी।

इतना ही नहीं, लड़ाई झगड़े में ये दोनों एक बार फिर एक दूसरे की औकाद और हद के बारे में बात करने लगे। बात यहीं ख़त्म नहीं हुई, रश्मि के बाद सिड की लड़ाई अरहान खान से भी हो गयी। सिद्धार्थ ने तो ये भी बोल दिए के घर के सभी 12 कंटेस्टेंट्स से उनका कोई लेना देना नहीं है।

यहाँ देखिये वीडियो-

सिद्धार्थ और रश्मि का ये झगड़ा बीबी हाउस को कितने ग्रुप्स में बाँट देगा, ये देखना दिलचस्प होगा।