बॉलीवुड के सबसे शानदार कलाकारों में से एक, रणवीर सिंह जिस भी किरदार में आते हैं उसमे दिल और जान ले आते हैं, फिर चाहे वो बाजीराव मस्तानी में बाजीराव का किरदार हो, पद्मावत  में खिलजी, गली बॉय  में मुराद हो या फिर उनका कोई और किरदार हो। खैर ये तो हुई पहले की बात, रणवीर के जिस नए कैरेक्टर का हम सभी को इंतज़ार है वो है फिल्म ’83’ में कपिल देव का किरदार।

Deepika Padukone and Ranveer Singh (Source: Instagram | @ranveersingh)
Deepika Padukone and Ranveer Singh (Source: Instagram | @ranveersingh)

जबसे कबीर खान के इस प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट हुआ था, तभी से हम रणवीर के एक और मैजिकल परफॉरमेंस और लुक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। परफॉरमेंस में तो अभी टाइम है, लेकिन हाल ही में रणवीर ने फिल्म से अपना लुक रिवील किया है। इस लुक में रणवीर नटराज शॉट मारते हुए नज़र आ रहे हैं। और मानना पड़ेगा, इस तस्वीर में ये पहचान पाना मुश्किल हो रहा है के ये रणवीर ही हैं या कपिल पाजी हैं।

यहाँ देखिये तस्वीर-

है ना शानदार लुक?

वैसे बात करें फिल्म की, तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, कपिल देव जी की वाइफ रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। मज़े की बात ये है के दीपवीर की ये पहली फिल्म होगी जिसमें उनकी कहानी की हैप्पी एंडिंग होगी। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, इससे पहले दीपिका और रणवीर की साथ में की हुई सभी फिल्म में उनकी कहानी की हैप्पी एंडिंग नहीं हुई है।

रणवीर का ये लुक देखकर मैं फिल्म को लेकर और भी ज़्यादा एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?