निया शर्मा के साथ जैस्मिन भसीन भी आएंगी नागिन 4 में नज़र, यहाँ देखिये प्रोमो

Yashi Verma , 14 Nov 2019
Naagin 4, (Source: Instagram | @colorstv)
Naagin 4, (Source: Instagram | @colorstv)

बालाजी टेलीफिल्म्स  के पॉपुलर शो नागिन के तीन पार्ट आ चुके हैं, और इन तीनों को ही ऑडियंस से बहुत प्यार मिला।इसीलिए जैसे ही नागिन 3 खत्म हुआ था, हम सभी इसके चौथे इंस्टॉलमेंट का वेट करने लगे थे। मेकर्स ने भी हमें ज़्यादा वेट नहीं करवाया, और नागिन 3 ख़त्म होते ही नागिन 4 का टीज़र रिलीज़ कर दिया।

Jasmine Bhasin, (Source: Instagram | @colorstv)
Jasmine Bhasin, (Source: Instagram | @colorstv)

बात करें लीड रोल की, तो कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था के नागिन 4 में जमाई राजा फेम निया शर्मा नज़र आने वाली हैं, और आज हमें इस शो की दूसरी नागिन का पता चला है। कलर्स टीवी  ने अपनी नई नागिन को इंट्रोड्यूस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे जैस्मिन भसीन नज़र आ रही हैं।

यहाँ देखिये वीडियो-

कहा जा रहा है के इस सीज़न में दो नागिन नज़र आएंगी, एक पॉज़िटिव और एक नेगेटिव। अब ये देखना दिलचस्प होगा के निया और जैस्मिन में से कौन पॉज़िटिव नागिन होती है और कौन नेगेटिव।

नागिन के नाम तो रिवील हो गए हैं, अब बस ये देखने का इंतज़ार है के इस सीज़न में मेल लीड में कौन नज़र आता है। बात करें पहले सीज़न्स की, तो नागिन के पहले पार्ट में मोनी रॉय और अर्जुन बिजलानी नज़र आए थे, वहीँ दूसरे में मोनी के साथ करणवीर बोहरा थे, और नागिन 3 में सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी की केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

क्या आप जैस्मिन को नागिन 4 में देखने के लिए एक्साइटेड हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी