https://www.instagram.com/p/B49YCsthP4X/

बिगबॉस भी बड़ा ही अनोखा खेल है, यहाँ रिश्ते कब बदल जाते हैं पता ही नहीं चलता। ऐसा ही एक रिश्ता है बिगबॉस 13 के पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल का। बीबी 13 की शुरुआत में पारस और सना हमेशा ही एक दूसरे के साथ नज़र आते थे, ऐसा लगता था के इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाएगी। इतना ही नहीं, पारस जब भी माहिरा शर्मा से बात करता था, सना को जलन होने लगती थी। लेकिन कुछ ही दिनों में शहनाज़ को लगने लगा के पारस सिर्फ उसके साथ गेम के लिए है, और फिर उसने पारस के साथ रहना बंद कर दिया और वो सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी टीम के साथ रहने लगी।

Paras Chhabrra and Shehnaaz Gill (Source: I still from Bigg Boss 13)
Paras Chhabrra and Shehnaaz Gill (Source: I still from Bigg Boss 13)

हाल ही में शहनाज़ के पापा, संतोक सिंह सुख ने, स्पॉटबॉय  के साथ एक इंटरव्यू में सना और पारस के रिश्ते के बारे में बात की, और बताया के सना पारस को चाहने लगी थी।

उन्होंने कहा-

पहले एपिसोड में सलमान सर ने कंटेस्टेंट्स को बताया था के उन्हें घर के अंदर कनेक्शन बनाना पड़ेगा। तो शहनाज़ ने पारस के साथ इसलिए कनेक्शन बनाया क्योंकि वो उसके बारे में जानती थी, और उसे स्प्लिट्सविला में देख चुकी थी। लेकिन टाइम के साथ, मुझे रियलाइज़ हुआ के वो उसको पसंद करने लगी है और उसे दिल से चाहने लगी थी। पर पारस हमेशा से माहिरा के साथ रहने लगा था, जिसके लिए उसने शहनाज़ को यूज़ किया।

Akansha Puri, Paras Chhabra and Shehnaaz Gill (Source: Instagram | @paraschhabra and @shehnaazgill)
Akansha Puri, Paras Chhabra and Shehnaaz Gill (Source: Instagram | @paraschhabra and @shehnaazgill)

इतना ही नहीं, सना के पापा ने ये भी कहा के उन्हें ये अच्छा लगा था, के शहनाज़ जब पारस के लिए सीरियस होने लगी थी, तो पारस ने उसे क्लियर कर दिया था के उसका बाहर कनेक्शन है, लेकिन ये बात टीवी पर नहीं बताई गयी थी।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

SOURCE: SPOTBOYE